28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास के पथ पर योगी सरकार : डॉ हरेंद्र सिंह

कोलकाता : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ सबका विकास के अपने संकल्प पत्र के अनुसार तेजी से अपना काम कर रहे हैं. कुछ दिनों में ही उत्तर प्रदेश में बदलाव दिख रहा है. भ्रष्टाचार, अपराध में कमी आयी है. राज्य के सरकारी कर्मचारियों में कार्य संस्कृति बढ़ी है. शहरों और गांवों में […]

कोलकाता : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबका साथ सबका विकास के अपने संकल्प पत्र के अनुसार तेजी से अपना काम कर रहे हैं. कुछ दिनों में ही उत्तर प्रदेश में बदलाव दिख रहा है. भ्रष्टाचार, अपराध में कमी आयी है. राज्य के सरकारी कर्मचारियों में कार्य संस्कृति बढ़ी है. शहरों और गांवों में पर्याप्त बिजली की व्यवस्था उपलब्ध है. गो वध पर नियंत्रण के प्रयास हो रहे हैं. गो वध के नाम पर गुंडागर्दी, चाहे वह हिंदू संगठन करे, चाहे भाजपा के कार्यकर्ता करे या अन्य कोई क्यों करे, उस पर कानूनी कार्रवाई होगी.
ये बातें उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जफराबाद विधानसभा के विधायक व बाल चिकित्सक डॉ हरेंद्र प्रताप सिंह ने विशेष बातचीत में कहीं. डॉ सिंह ने कहा कि नकल माफिया पर शिकंजा कस दिया गया है. यूपी में मुसलिम लोगों का झुकाव भाजपा की ओर हो रहा है.
आशा है तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी. तीन तालाक काला कानून है. इसके चलते मुसलिम महिलाओं को बहुत उत्पीड़न सहना पड़ रहा है. राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आम सहमति से या सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राम मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने कहा कि मैं तीन दिनों से पश्चिम बंगाल के प्रवास पर हूं. लोगों से बातचीत से लगा कि यहां तेजी से भाजपा के प्रति लोगों का झुकाव बढ़ रहा है. तुष्टीकरण के कारण जनता नाराज है.
उम्मीद है कि अगले चुनाव में यहां भाजपा की सरकार बनेगी. मालूम हो कि डॉ सिंह निजी कार्यक्रम के तहत अपनी पत्नी चिकित्सक डॉ शुभा सिंह, पुत्री वैष्णवी सिंह के साथ कोलकाता में थे. मंगलवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के मुख्य संरक्षक जयप्रकाश सिंह, धनंजय सिंह, विजेंद्र सिंह, दीपक सिंह, आरपी सिंह, राजेश सिंह सहित अन्य लोगों ने उन्हें विदाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें