30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हावड़ा स्टेशन से 2.50 लाख का प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

कोलकाता. मंगलवार को हावड़ा स्टेशन से रेलवे सुरक्षा बल के क्राइम इंटेलिंज ब्रांच ने 2.50 लाख रुपये का फैंसीडील सिरप बरामद किया. आरपीएफ ने सिरप को जब्त कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार प्रतिबंधिक कफ सिरप फैंसीडील कुल 10 कार्टून में छुपा कर डाउन अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस की पार्सल बोगी में बुक किया गया था. […]

कोलकाता. मंगलवार को हावड़ा स्टेशन से रेलवे सुरक्षा बल के क्राइम इंटेलिंज ब्रांच ने 2.50 लाख रुपये का फैंसीडील सिरप बरामद किया. आरपीएफ ने सिरप को जब्त कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार प्रतिबंधिक कफ सिरप फैंसीडील कुल 10 कार्टून में छुपा कर डाउन अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस की पार्सल बोगी में बुक किया गया था. हालांकि हावड़ा स्टेशन पहुंचने से पहले ही आरपीएफ को इसकी खबर लग गयी कि प्रतिबंधित दवाओं की एक खेप हावड़ा स्टेशन पहुंचनेवाली है.

ट्रेन ज्यों हि हावड़ा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 17 पर पहुंची आरपीएफ के अधिकारियों ने ट्रेन की पार्सल बोगी की तलाशी ली, जिसके बाद 10 काटूनों में रखा फैंसीडील सिरप बरामद कर लिया गया. सीआईबी इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि कार्टून में कुल दो हजार सिरप की बोतलें थीं.

प्रत्येक बोतल सिरप की कीमत 118 रुपये है. श्री सिंह ने बताया कि उक्त प्रतिबंधित सिरप की बांग्लादेश में काफी मांग है. वहां एक सिरप बोतल की कीमत 800 रुपये तक है. यही कारण है कि तस्कर फैंसीडील सिरप को बांग्लादेश भेजने के लिए अन्य राज्यों से बंगाल में लाते हैं. अभियान में एसएसआइ प्रशांत कुमार, अमल मजूमदार, हेड कॉस्टेबल जय शंकर राय, विपीन बिहारी सिंह, अमल घोष, सुजीत घोष शामिल रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें