38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्लोबल समिट के नाम पर सरकार का महामिलन समारोह

अब्दुल मन्नान ने किया कटाक्ष कोलकाता. विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने बंगाल ग्लोबल समिट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ग्लोबल समिट के नाम पर मां, माटी, मानुष सरकार के वार्षिक महामिलन उत्सव का आयोजन किा गया. आम लोगों के लाखों रुपये खर्च कर विश्व बंग सम्मेलन के नाम पर विश्वबंधु सम्मेलन […]

अब्दुल मन्नान ने किया कटाक्ष
कोलकाता. विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने बंगाल ग्लोबल समिट पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ग्लोबल समिट के नाम पर मां, माटी, मानुष सरकार के वार्षिक महामिलन उत्सव का आयोजन किा गया. आम लोगों के लाखों रुपये खर्च कर विश्व बंग सम्मेलन के नाम पर विश्वबंधु सम्मेलन में खाना-पीना, चाय-नाश्ता, जलपान इत्यादि की व्यवस्था कर कर्ज से दबे राज्य के लोगों पर और भी दबाव डाल दिया गया.
उन्होंने कहा कि एक कहावत है कि ऋण लेकर घी पीयो. ममता बनर्जी की सरकार इसी कवाहत को चरितार्थ कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष महासम्मेलन का आयोजन किया जाता है.
इस वर्ष कहा गया है कि राज्य में 2.5 लाख करोड़ रुपये का निवेश होगा, लेकिन इसमें कोई भी सत्यता नहीं है. पिछले वर्ष भी लगभग इसी परिणाम में निवेश की बात कही गयी थी, लेकिन वे निवेश कहां गये, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुअा है. राज्य में प्रत्येक दिन कारखाने बंद हो रहे हैं. लोग बेरोजगार हो रहे हैं. राज्य में नये रोजगार का सृजन नहीं हो रहा है. हालांकि राज्य के मंत्री बयान दे रहे हैं कि राज्य का कोई भी कारखाना बंद नहीं हुअा है. यह पूरी तरह से हास्यास्पद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें