27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन अधिग्रहण का अब हल्दिया में विरोध

प्रशासनिक अधिकारियों को करना पड़ा विरोध का सामना हल्दिया : अब पूर्व मेदिनीपुर जिला में भी जमीन अधिग्रहण का विरोध सामने आया है. घटना हल्दिया नगरपालिका अंतर्गत 18 नंबर वार्ड के रायराजचक इलाके की है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रायराजचक के करीब छह एकड़ जमीन पर 90 करोड़ रुपये की लागत से श्रमिक अस्पताल निर्माण […]

प्रशासनिक अधिकारियों को करना पड़ा विरोध का सामना
हल्दिया : अब पूर्व मेदिनीपुर जिला में भी जमीन अधिग्रहण का विरोध सामने आया है. घटना हल्दिया नगरपालिका अंतर्गत 18 नंबर वार्ड के रायराजचक इलाके की है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रायराजचक के करीब छह एकड़ जमीन पर 90 करोड़ रुपये की लागत से श्रमिक अस्पताल निर्माण कराने की घोषणा की है.
रविवार को श्रमिक अस्पताल के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों को कुछ लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. जिनकी जमीन अस्पताल निर्माण के लिए अधिग्रहित की गयी है, उनलोगों ने आरोप लगाया है कि जमीन की उचित कीमत उन्हें नहीं दी गयी है. विरोध करनेवालों ने जमीन की उचित कीमत देने व उनके परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है.
शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान तमलुक के सांसद दिव्येंदु अधिकारी, जिला शासक रश्मि कमल, जिला परिषद अध्यक्ष मधुरिमा मंडल, हल्दिया नगरपालिका के चेयरमैन देव प्रसाद मंडल सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे. सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने विरोध कर रहे लोगों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार के सत्ता में आने से पहले वाम मोरचा सरकार के शासनकाल में जमीन अधिगृहीत की गयी थी. पहले से अधिगृहीत जमीन पर श्रमिक अस्पताल के निर्माण की योजना है. उन्होंने कहा कि वह इस मसले पर गौर करेंगे. उनके आश्वासन के बाद स्थिति सामान्य हो पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें