33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कसबा थाने को मिली बड़ी सफलता

चोरी के मोबाइल बेचते रंगेहाथ किया गिरफ्तार कोलकाता. कसबा थाना की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. उसने मोबाइल चोरी करनेवाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम छोटू दास (22) है. वह ढाकुरिया की रेलवे कॉलोनी का रहनेवाला है. उसके पास से पुलिस ने 19 कीमती मोबाइल […]

चोरी के मोबाइल बेचते रंगेहाथ किया गिरफ्तार
कोलकाता. कसबा थाना की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. उसने मोबाइल चोरी करनेवाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम छोटू दास (22) है.
वह ढाकुरिया की रेलवे कॉलोनी का रहनेवाला है. उसके पास से पुलिस ने 19 कीमती मोबाइल फोन जब्त किये हैं. सभी मोबाइल की कीमत 15 हजार रुपये से 45 हजार रुपये के बीच है. उसे अलीपुर कोर्ट में पेश करने पर 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेजा गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कसबा थाना की पुलिस को खबर मिली कि कुछ दिनों से बालीगंज स्टेशन के आसपास व कसबा इलाके में काफी कम कीमत में एक युवक स्मार्ट फोन बेच रहा है. वह युवक 15 से 45 हजार रुपये के मोबाइल को सिर्फ 1500 से 2000 रुपये में बेच रहा है. इलाके में उसके मोबाइल बेचने की काफी चर्चा है.
यह खबर पहुंचने के बाद कसबा थाने की पुलिस ने एक टीम बना कर हकीकत का पता लगाने का निर्णय किया. इस बीच खबर मिली कि उक्त युवक शनिवार को फिर मोबाइल बेचने आनेवाला है. इसके बाद कसबा थाने की पुलिस की टीम बालीगंज व कसबा इलाके में पहले से तैनात हो गयी. अचानक एक युवक को मोबाइल बेचते देख पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की.
उसके पास मौजूद प्लास्टिक के बैग की जांच करने पर उसमें 19 नये मोबाइल फोन मिले. सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि उसे कुछ अन्य युवक बालीगंज, कसबा व ढाुकरिया में यात्रियों से मोबाइल चोरी कर बेचने के लिए उसे दे जाते थे. पुरी जानकारी के बाद युवक छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया. कसबा थाना की पुलिस की टीम अब मोबाइल चोर गिरोह के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें