32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारधा-नारदा का पैसा नहीं बचा पायेंगी सीएम

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी फैसले के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसका विरोध कर रही हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस विरोध प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सारधा चिटफंड व नारदा जैसे कांड से जितने रुपये कमाये हैं, वे सब धरे […]

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नोटबंदी फैसले के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इसका विरोध कर रही हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस विरोध प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सारधा चिटफंड व नारदा जैसे कांड से जितने रुपये कमाये हैं, वे सब धरे के धरे रहे जायेंगे.

इसके लिए वह चाहें राष्ट्रपति के पास ही क्यों न चली जायें, प्रधानमंत्री अपने फैसले को कतई वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली जाकर चाहे जितना नाटक करना है, कर लें. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इरादे के पक्के हैं और इन नाटकों का उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. चिटफंड कंपनियों से कमाया हुआ एक भी रुपया मुख्यमंत्री बचा नहीं पायेंगी. देश भर में बैंकों की जो समस्या है, वह एक सप्ताह में ठीक हो जायेगा.

उन्होंने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति रुपये बदलवाने के लिए दिन में तीन-चार बैंकों का चक्कर लगा रहा है. मुख्यमंत्री डरा रही हैं कि साधारण जनता परेशान हो रही है. साधारण जनता को उत्तेजित करने की साजिश रची जा रही है.
केंद्र सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए श्री घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश के भले के लिए यह फैसला लिया है. इस समय सभी विरोधी पार्टियों को आम जनता के साथ खड़ा होना चाहिए और लेकिन यहां प्रधानमंत्री का विरोध कर आम जनता के कष्ट व उत्तेजना को बढ़ाने की साजिश रची जा रही है. कुछ दिनों बाद लोग इस कष्ट को भूल जायेंगे, क्योंकि इस फैसले से देश का ही फायदा होगा. देश में काला धन रखनेवाले व नकली नोटों का कारोबार करनेवाले लोगों की नींद उड़ गयी है. साधारण लोगों को हो रही परेशानी के संबंध में उन्होंने कहा कि देश की रक्षा करने के लिए सीमा पर अगर सेना के जवान दिन-रात खड़ा रह सकते हैं, तो क्या हम देश के हित के लिए कुछ समय तक बैंकों के सामने लाइन में खड़े नहीं हो सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें