27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जोड़ाबागान : गोदाम से लाखों की नशीली दवा जब्त

कोलकाता: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर मध्य कोलकाता के जोड़ाबागान इलाके में एक गोदाम पर छापामारी कर लाखों रुपये की नशीली दवा के साथ गोदाम की मालकिन समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सीमा दे और नंदन पाल हैं. सीमा गोदाम की मालकिन […]

कोलकाता: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने गुप्त जानकारी के आधार पर मध्य कोलकाता के जोड़ाबागान इलाके में एक गोदाम पर छापामारी कर लाखों रुपये की नशीली दवा के साथ गोदाम की मालकिन समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सीमा दे और नंदन पाल हैं. सीमा गोदाम की मालकिन है.
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि जोड़ाबागान इलाके के मदन मोहन दत्ता लेन स्थित एक गोदाम में उत्तर प्रदेश से नशीली दवा लाकर रखी गयी है. इस दवा को त्रिपुरा के रास्ते बांग्लादेश भेजा जाना है. सीमा के साथ गिरफ्तार नंदन पाल इस गोदाम से दवा त्रिपुरा ले जाने के लिए महानगर आया था. इस बीच दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.
जोड़ाबागान थाना की मदद से गोदाम में छापामारी कर एनसीबी अधिकारियों को वहां से कार्टून में फैंसीडील की 6600 बेतलें मिली है‍ं. गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वे मांग के मुताबिक उत्तर प्रदेश से यह नशीली दवा महानगर में मंगवाते थे. यहां से उसे त्रिपुरा भेजा जाता था. त्रिपुरा के रास्ते बांग्लादेश ऊंची कीमत पर बेच दिया जाता था. इस बार इसकी गुप्त जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को लगने के बाद वे पकड़े गये. इसके पहले गिरोह के दोनों सदस्य कहां-कहां माल भेज चुके हैं, इस बारे में दोनों से पूछताछ हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें