33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खड़गपुर में दंगा भड़काने का आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

जमशेदपुर: खड़गपुर में मुहर्रम के दौरान दंगा भड़काने के आरोपी टेल्को बारीनगर निवासी मो आरिफ को बंगाल पुलिस ने टेल्को पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. मो आरिफ की गिरफ्तारी का शुरुआत में स्थानीय लोगों ने विरोध किया. बंगाल पुलिस की गाड़ी को घेरने का प्रयास भी किया, लेकिन बाद में पुलिस ने मो […]

जमशेदपुर: खड़गपुर में मुहर्रम के दौरान दंगा भड़काने के आरोपी टेल्को बारीनगर निवासी मो आरिफ को बंगाल पुलिस ने टेल्को पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है. मो आरिफ की गिरफ्तारी का शुरुआत में स्थानीय लोगों ने विरोध किया. बंगाल पुलिस की गाड़ी को घेरने का प्रयास भी किया, लेकिन बाद में पुलिस ने मो अारिफ का अरेस्ट मेमो लोगों के समक्ष बनाया और उसे अपने साथ ले गयी.

सूचना यह भी है कि लोगों ने बंगाल पुलिस से गिरफ्तारी के दौरान किसी भी तरह का हथियार मो आरिफ के पास से बरामद नहीं होने की बात भी लिखित ली है, हालांकि टेल्को पुलिस ने इससे इनकार किया है. टेल्को थाने के एएसआइ आरके सिंह के मुताबिक मो आरिफ खड़गपुर का रहने वाला है. घटना के बाद से वह अपने ससुराल बारीनगर में छुपा हुआ था. बंगाल पुलिस ने उसका पता लगाया और गिरफ्तार कर ले गयी.

तीन गाड़ियों में पहुंची थी बंगाल पुलिस की टीम
टेल्को पुलिस के मुताबिक बुधवार को सुबह सात बजे तीन गाड़ी से बंगाल पुलिस की टीम 20-25 की संख्या में टेल्को थाना पहुंची. मामले के अनुसंधानकर्ता ए भट्टाचार्य समेत पांच की संख्या में पुलिस अधिकारी वर्दी में थे और बाकी अन्य सभी सादे लिवास में तैनात थे. इसके बाद टेल्को थाना में मौजूद एएसआइ आरके सिंह के नेतृत्व में टेल्को के कुछ पुलिसकर्मियों के साथ बंगाल पुलिस की टीम बारीनगर पहुंची. पुलिस टीम ने मो आरिफ के ससुराल में छापेमारी कर उसे पकड़ लिया. मो आरिफ को पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया और अरेस्ट मेमो तथा किसी भी तरह का हथियार बरामद नहीं होने की बात लिखवाया, जिसके बाद पुलिस मो अरिफ को साथ ले गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें