23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीआइडी बता कर व्यवसायी का किया अपहरण, चार गिरफ्तार

कोलकाता. सीआइडी बताकर बारासात निवासी एक व्यवसायी का अपहरण करने के मामले में बारासात थाना की पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस का तीन स्टीकर और मोटरसाइकिल बरामद हुई है. सभी को गुरुवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने बताया कि बुधवार […]

कोलकाता. सीआइडी बताकर बारासात निवासी एक व्यवसायी का अपहरण करने के मामले में बारासात थाना की पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस का तीन स्टीकर और मोटरसाइकिल बरामद हुई है. सभी को गुरुवार को बारासात कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात को कुछ अपराधियों ने खुद को सीआइडी अधिकारी बताते हुए बारासात स्थित डाकबांग्ला मोड़ से एक व्यवसायी का अपहरण कर लिया था.

व्यवसायी का नाम तारापद घोष (61) है. वह दत्तपुकुर इलाके के रहनेवाले हैं. वह काम के सिलसिले में प्राय: बारासात आते थे. अपराधियों ने उन्हें बारासात के आनंदपुरी इलाके में स्थित एक मकान में रखा था. गिरोह एक सदस्य किराये का मकान में अपना ऑफिस चलाता था. अपराधियों ने तारापद की रिहाई के लिए आठ लाख की फिरौती मांगी थी. तारापद के बेटे ने इसकी जानकारी बारासात थाना को दी.

इसके बाद पुलिस ने अपराधियों का फोन ट्रैक करना शुरू किया, जिससे उनके ठिकाने का पता चला. इसके बाद पुलिस ने पूरे मकान को घेर लिया. एक महिला समेत चार अपराधी पकड़े लिए गये. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुब्रत दास, कपिल देव घोष, देव कुमार विश्वास, जहांगीर आलम बताये गये हैं. पुलिस ने बताया कि ये लोग ऑल इंडिया क्राइम प्रिवेनशन सोसाइटी नामक एक एनजीओ चलाते थे. तारापद को एक निजी अस्पताल में भरती कराया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें