31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

90 करोड़ से बना चंदननगर ब्रिज का आज उदघाटन

हुगली. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को चुचुड़ा में जिलाधिकारी के लिए बने नये भवन और दिल्ली रोड व जीटी रोड को जोड़नेवाले चंदननगर रेलवे ब्रिज का उद्घाटन करेंगी. चुचुड़ा में प्रशासनिक बैठक करने के बाद चुचुड़ा मैदान के सभा मंच से उदघाटन करेंगी. उल्लेखनीय है कि 2005 में तत्कालीन नगर विकास मंत्री अशोक भट्टाचार्य ने […]

हुगली. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को चुचुड़ा में जिलाधिकारी के लिए बने नये भवन और दिल्ली रोड व जीटी रोड को जोड़नेवाले चंदननगर रेलवे ब्रिज का उद्घाटन करेंगी.

चुचुड़ा में प्रशासनिक बैठक करने के बाद चुचुड़ा मैदान के सभा मंच से उदघाटन करेंगी. उल्लेखनीय है कि 2005 में तत्कालीन नगर विकास मंत्री अशोक भट्टाचार्य ने इस रेलवे ओवर ब्रिज का शिलान्यास किया था, लेकिन कई बाधाओं के कारण यह काम पूरा नहीं हो सका था. 2012 में तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद यह काम शुरू किया.

शुरुआत में इसके निर्माण में जेएलएनयूआरएम योजना के तहत 32 करोड़ का खर्च आंका गया था, जो मौजूदा समय में बढ़ कर 90 करोड़ पर पहुंच गया. इस ब्रिज के शुरू होने से जहां चंदननगर में ट्रैफिक जाम की समस्या खत्म होगी, वहीं चुंचुड़ा शहर के लोगों को राहत मिलेगी. अभी तक जीटी रोड से दिल्ली रोड जाने के लिए चंदननगर से बैधवाटी सात किलोमीटर और चंदननगर से मोगरा 13 किलोमीटर लोगों को अपना वाहन लेकर जाना पड़ता था. इस ब्रिज के निर्माण से लोग अब राहत की सास लेंगे. चुंचुड़ा कोर्ट परिसर में जिलाधिकारी का कार्यालय होने से भी लोगों को नाना असुविधा का सामना करना पड़ता था, लेकिन अब नये भवन में लोगों को असुविधाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें