25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑटो और मैजिक वैन की टक्कर में पांच मरे

दोनों गाड़ियों के चालक फरार पुलिस ने जब्त की दोनों गाड़ियां मालदा. ऑटो व मैजिक वैन के आमने-सामने की टक्कर में पांच यात्रियों की मौत हो गयी. इस सड़क हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिये चांचल महकमा अस्पताल में भरती कराया है. यह हादसा शहर से 80 किलोमीटर […]

दोनों गाड़ियों के चालक फरार
पुलिस ने जब्त की दोनों गाड़ियां
मालदा. ऑटो व मैजिक वैन के आमने-सामने की टक्कर में पांच यात्रियों की मौत हो गयी. इस सड़क हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिये चांचल महकमा अस्पताल में भरती कराया है. यह हादसा शहर से 80 किलोमीटर दूर चांचल थाना अंतर्गत रानीकामात इलाके इलाके के 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त किया है. दुर्घटना के बाद से ही दोनों गाड़ियों के चालक फरार हैं. पुलिस गाड़ी मालिक की तलाश कर रही है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मौके पर फनि मालो (46), मुहम्मद सज्जाद(13) व रतन साहा(35) की मौत हो गयी. घायलों को चांचल महकमा अस्पताल में भर्ती कराया. पूरी रात चिकित्साधीन रहने बाद बुधवार की सुबह ज्योत्सना मंडल(31) व लतीफ शेख(55) की मौत हो गयी. मृतक चांचल थाना के भवानीपुर और देवीगंज गांव के निवासी थे.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात चांचल से एक ऑटो यात्रियों को लेकर हरिश्चंद्रपुर की ओर जा रही थी. 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऑटो की स्पीड काफी अधिक थी. रानीकामात मोड़ के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक मौजिक वैन ने अपना नियंत्रण खोकर ऑटो को सामने से टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर की वजह से ऑटो सड़क के किनारे पलट गयी. घटना के बाद दोनों गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गये. मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी थी.
इसके बाद स्थानीय लोगों ने ही चार लोगों को चांचल अस्पताल में भरती कराया और पुलिस को जानकारी दी.चांचल के एसडीपीओ अभिषेक मजूमदार ने बताया कि ऑटो और मैजिक वैन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हुई है. दुर्घटना में घायल दो लोग अभी भी अस्पताल में इलाजरत हैं. पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त किया है. गाड़ी चालक और मालिक की तलाश जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें