38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधीर-मानस में सुलह कराने में जुटा आलाकमान, पीएसपी चेयरमैन का पद छोड़ें मानस

कोलकाता: कांग्रेस विधायक मानस भुईंया द्वारा विधानसभा पीएसी चेयरमैन पद स्वीकार करने और प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के आग्रह के बावजूद उसे न छोड़ने से छाये संकट को दूर करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने पहल की है. आगामी नौ अगस्त को मानस भुईंया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी और विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल […]

कोलकाता: कांग्रेस विधायक मानस भुईंया द्वारा विधानसभा पीएसी चेयरमैन पद स्वीकार करने और प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के आग्रह के बावजूद उसे न छोड़ने से छाये संकट को दूर करने के लिए कांग्रेस आलाकमान ने पहल की है.

आगामी नौ अगस्त को मानस भुईंया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी और विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान के साथ संयुक्त बैठक कर जारी विवाद को दूर किया जायेगा.

नयी दिल्ली में होनेवाली इस बैठक में कांग्रेस के बंगाल के प्रभारी सीपी जोशी भी मौजूद रहेंगे. बुधवार को मानस भुईंया ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मुलाकात की और पीएसी चेयरमैन पद ग्रहण करने के संबंध में अपना पक्ष रखा. बैठक में सीपी जोशी भी उपस्थित थे. यहां मानस भुईंया से पीएसी चेयरमैन पद छोड़ने के लिए कहा गया और छाये विवाद को आपसी बातचीत से दूर करने के लिए कहा गया. उल्लेखनीय है कि इससे पहले आलाकमान की ओर से श्री भुईंया को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें