28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल में आपस की लड़ाई, ममता की चेतावनी

कोलकाता:सिंडिकेट को लेकर लड़ाई को बिल्कुल बरदाश्त नहीं किया जायेगा. सिंडिकेट की वजह से आम लोगों को परेशानी होती है. पुलिस को सिंडिकेट को लेकर झमेला करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. चाहे सब्यसाची, काकुली, पूर्णेंदु अथवा सुजीत, किसी के भी लोग हों, उन्हें गिफ्तार करने के लिए कहा गया […]

कोलकाता:सिंडिकेट को लेकर लड़ाई को बिल्कुल बरदाश्त नहीं किया जायेगा. सिंडिकेट की वजह से आम लोगों को परेशानी होती है. पुलिस को सिंडिकेट को लेकर झमेला करनेवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. चाहे सब्यसाची, काकुली, पूर्णेंदु अथवा सुजीत, किसी के भी लोग हों, उन्हें गिफ्तार करने के लिए कहा गया है.

ये बातें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर 24 परगना जिले की कानून-व्यवस्था को लेकर हुई प्रशासनिक बैठक के दौरान कहीं.

उन्होंने जिले की बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर चिंता जतायी. उन्होंने बैठक में अलग से विधायक सब्यसाची दत्त, सुजीत बोस, पूर्णेंदु बसु और सांसद काकुली घोष दस्तीदार को सिंडिकेट को लेकर जिले में चल रही गुटबाजी को बंद करने का निर्देश दिया. उन्होंने स्पष्ट किया कि वह सिंडिकेट की लड़ाई को बिल्कुल सुनना नहीं चाहती हैं. उन्होंने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जिले के महत्वपूर्ण बिल्डिंग, शॉपिंग मॉल, बाजार और महत्वपूर्ण ट्रैफिक प्वाइंट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही. साथ ही कहा कि जिला प्रशासन जिले में अच्छा काम कर रहा है.

मुख्यमंत्री ने बताया कि जिले में काफी विकास के काम हो रहे हैं. इनमें कई फ्लाइओवर, नये रास्ते, राष्ट्रीय राजमार्ग और बनगांव पेट्रापोल में बस टर्मिनस निर्माण की योजनाएं शामिल हैं. हर नगरपालिका अपने अंचल में अच्छा काम कर सके, इस पर ध्यान दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए राज्य सरकार विशेष ध्यान दे रही है. दो से ढाई साल में राज्य सरकार जिले में 45 हजार करोड़ रुपये निवेश करेगी. यह निवेश जिले में लघु और माध्यम आकार के उद्योगों को लगाने पर खर्च किया जायेगा. इससे जिले में एक लाख 45 हजार युवकों को काम मिलेगा. इसके साथ उन्होंने न्यू टाउन में आइटी सेक्टर में उपयुक्त परिवेश और बुनियादी सुविधाएं तैयार करने पर जोर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें