29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुर्शिदाबाद तृणमूल जिला महासचिव को मारी गोली

कोलकाता: चुनाव के बाद हो रही हिंसा की आग से पूरा राज्य झुलस रहा है. गुरुवार को इस चुनावी हिंसा का शिकार मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सुबीर सरकार हुए, जिन्हें उनके घर के सामने ही बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह दो मोटरसाइकिल […]

कोलकाता: चुनाव के बाद हो रही हिंसा की आग से पूरा राज्य झुलस रहा है. गुरुवार को इस चुनावी हिंसा का शिकार मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सुबीर सरकार हुए, जिन्हें उनके घर के सामने ही बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों व पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह दो मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आये पांच बदमाशों ने तृणमूल नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में श्री सरकार को चार गोलियां लगीं. उन्हें बुरी तरह घायल अवस्था में बहरमपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.
क्या है घटना
जानकारी के मुताबकि मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव सुबीर सरकार गुरुवार सुबह सौदाबाद के राजागंज स्थित अपने घर के सामने रास्ते की सफाई कर रहे थे. उसी समय अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया. फायरिंग की आवाज सुन कर तृणमूल नेता की मां दौड़ कर घर से बाहर आ गयी. लोगों का शोर सुन कर सभी बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार हो कर फरार हो गये.

तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए इलजाम लगाया है कि कांग्रेस समर्थित अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस आरोप का खंडन करते हुए दावा किया है कि यह घटना तृणमूल की गुटबाजी का नतीजा है. इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें