32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

10 लाख रुपये व कार लेकर चालक फरार, मुंबई से हुआ गिरफ्तार

कोलकाता: मौका मिलते ही अपने मालिक की कार के बैग में रखे 10 लाख रुपये व कार लेकर फरार हुए चालक को लालबाजार के एंटी बग्लरी विभाग की टीम ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी चालक का नाम दिलीप कुमार राम है. वह मूलत: डानकुनी का रहनेवाला है. घटना के बाद कार […]

कोलकाता: मौका मिलते ही अपने मालिक की कार के बैग में रखे 10 लाख रुपये व कार लेकर फरार हुए चालक को लालबाजार के एंटी बग्लरी विभाग की टीम ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी चालक का नाम दिलीप कुमार राम है. वह मूलत: डानकुनी का रहनेवाला है. घटना के बाद कार के मालिक व पेशे से प्रमोटर पवन कुमार अग्रवाल ने इसकी शिकायत मानिकतल्ला थाने में दर्ज करायी थी. इसकी जानकारी देते हुए कोलकाता पुलिस के विशेष अतिरिक्त व संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) पल्लव कांति घोष ने बताया कि मानिकतल्ला थाने में इसकी शिकायत दर्ज होने के साथ ही इसकी जांच की जिम्मेदारी लालबाजार के बग्लरी विभाग को दी गयी.
जांच में पता चला कि फरार चालक मुंबई में जाकर छिपा हुआ है. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए लालबाजार से एक टीम मुंबई रवाना हुई. वहां से दिलीप को गिरफ्तार किया गया. महानगर लाकर सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और चोरी की बात कबूल कर ली. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने डानकुनी स्थित उसके घर से 10 लाख में से आठ लाख रुपये बरामद कर लिया. बाकी दो लाख रुपये उसने खर्च करने की बात कही.
क्या है घटना
दिवाली के एक दिन पहले यानि 10 नवंबर को शाम करीब पांच बजे मानिकतल्ला इलाके से प्रमोटर पवन कुमार अग्रवाल बैग में पेमेंट के 10 लाख रुपये लेकर अपने निजी कार से घर जा रहे थे. उसी समय पवन कांकुड़गाछी मोड़ पर गाड़ी रोक कर एक मिठाई की दुकान से जाकर मिठाई खरीदने लगे. जब मिठाई खरीद कर वापस लौटे, तो उन्होंने देखा कि 10 लाख रुपये से भरा बैग व कार के साथ चालक फरार है. फोन करने पर ड्राइवर का मोबाइल भी स्वीचऑफ बता रहा था. इसके बाद इसकी शिकायत मानिकतल्ला थाने में दर्ज करायी थी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें