27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खगड़ागढ़ विस्फोटकांड : रैब के हाथों एक गिरफ्तार

कोलकाता : गुप्त जानकारी के आधार पर बांग्लादेशी रैपिड एक्शन बटालियन (रैब) के अधिकारियों ने बर्दवान के खगड़ागढ़ कांड में जुड़े होने के आरोप में तल्हा शेख नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के बारे में जल्द केंद्र सरकार को आधिकारिक तौर पर सूचना दी जायेगी. इसके बाद आरोपी को इस मामले […]

कोलकाता : गुप्त जानकारी के आधार पर बांग्लादेशी रैपिड एक्शन बटालियन (रैब) के अधिकारियों ने बर्दवान के खगड़ागढ़ कांड में जुड़े होने के आरोप में तल्हा शेख नामक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी के बारे में जल्द केंद्र सरकार को आधिकारिक तौर पर सूचना दी जायेगी. इसके बाद आरोपी को इस मामले की जांच कर रही नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की टीम के हवाले कर दिया जायेगा.

रैब सूत्रों के मुताबिक एनआइए के अधिकारियों से खागड़ागढ़ कांड के आरोपियों के बारे में जानकारी लेने के बाद रैब के अधिकारी भी इससे जुड़े आरोपियों की तलाश कर रहे थे. शुक्रवार शाम को तल्हा शेख को गिरफ्तार किया गया.

उससे लगातार पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि खगड़ागढ़ विस्फोट कांड के बाद वह सीमा पार कर बांग्लादेश फरार हो गया था. इसके बाद से एनआइए की टीम उसकी तलाश कर रही थी. हालांकि भारतीय अधिकारियों ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें