37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस ने साधा ममता पर निशाना

कोलकाता : कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उनके गृह विभाग (पुलिस) संबंधी सवालों का जवाब नहीं देने की आलाचेना करते हुए प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया. गौरतलब है कि शुक्रवार को गृह विभाग का बजट पेश किया गया. यह विभाग मुख्यमंत्री के पास है. इसे सदन की परंपरा […]

कोलकाता : कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उनके गृह विभाग (पुलिस) संबंधी सवालों का जवाब नहीं देने की आलाचेना करते हुए प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाया.

गौरतलब है कि शुक्रवार को गृह विभाग का बजट पेश किया गया. यह विभाग मुख्यमंत्री के पास है. इसे सदन की परंपरा के विरुद्ध बताते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानस भुइंया ने ‘विशेष उल्लेख’ के दौरान कहा कि किसी भी दिन बजट सत्र का पूर्वार्ध हमेशा संबंधित विभाग से जुड़े प्रश्नों के लिए सुरक्षित रखा जाता है, जिसका बजट उस दिन पेश होता है.

श्री भुइंया ने कहा कि दुर्भाग्यवश गृह (पुलिस) विभाग का बजट शुक्रवार को पेश किया गया और पूर्वार्ध के तय प्रश्नकाल की शुरुआत पंचायत विभाग से हुई. उन्होंने कहा कि गृह (पुलिस) विभाग से जुड़ा एक भी प्रश्न उसमें शामिल नहीं था. मुख्यमंत्री उस दौरान सदन में मौजूद भी नहीं थीं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिलों का दौरा कर रही हैं. गृह सचिव से लेकर डीजी तक बैठक में रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद सतारा जैसी घटनाएं घट रही हैं. पिंगला जैसी घटनाएं घट रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें