32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी से एक दिन पहले होनेवाली दुल्हन संग प्रेमी ने की जबरदस्ती,शारीरिक संबंध बना कर फरार

जलपाईगुड़ी: शादी के एक दिन पहले होनेवाली पत्नी के साथ प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद लापता हो गया. आरोपी का नाम अहीदुल इसलाम (21) है. पीड़िता नाबालिग है. घटना जिले के माल ब्लॉक के क्रांति पुलिस आउटपोस्ट की है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जलपाईगुड़ी में एक स्वयंसेवी संगठन […]

जलपाईगुड़ी: शादी के एक दिन पहले होनेवाली पत्नी के साथ प्रेमी ने शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद लापता हो गया. आरोपी का नाम अहीदुल इसलाम (21) है. पीड़िता नाबालिग है. घटना जिले के माल ब्लॉक के क्रांति पुलिस आउटपोस्ट की है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे जलपाईगुड़ी में एक स्वयंसेवी संगठन के होम में भेजा गया है.

युवक क्रांति आउटपोस्ट के राजाडांगा पंचायत अंतर्गत धलाबाड़ी गांव का व युवती कोदनकाठी गांव की रहनेवाली है. दोनों परिवार की आजीविका कृषि है. फरार युवक बीमा एजेंट है.

दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अहीदुल ने नाबालिगा के साथ शादी का वादा कर शादी के एक दिन पहले ही उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. दोनों परिवारों की सहमति से 24 मार्च को दोनों की शादी होनेवाली थी. साथ ही यह भी तय हुआ था कि लड़की जब तक बालिग नहीं बन हो जाती, तब तक वह मायके में ही रहेगी.यह मामला अभी तक दबा हुआ था. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है.

जबकि शादी के पहले ही अहीदुल युवती को अपने घर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की. पीड़िता को अहीदुल के घर से अस्वस्थ हालत में पाकर अस्पताल में भरती कराया गया. इस मामले में नाबालिगा के बड़े भाई सहीदुल हक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

उसने यह भी बताया कि स्थानीय तृणमूल नेता मुस्तफा अली ने उसे कहा है कि अगर वह चाहता है कि तृणमूल इस मामले में उसके परिवार की मदद करे, तो परिवार के सभी सदस्यों को तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना पड़ेगा. जबकि तृणमूल नेता ने नाबालिगा के परिवार के आरोपों को बेबुनियाद व दुष्प्रचार करार दिया है. क्रांति आउटपोस्ट के इंचार्ज के लामा ने बताया कि पुलिस आरोपी को ढूंढ़ रही है. इधर, आरोपी के परिवारवालों का कहना है कि अहीदुल काम के सिलसिले में बाहर गया है. परिवार पर गलत आरोप लगाया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें