29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धूपगुड़ी छात्र हत्या मामला : परिजनों से मिलने पहुंचे अंबिकेश महापात्र

जलपाईगुड़ी : अक्रांत आमरा के प्रमुख अंबिकेश महापात्र तथा कई अन्य सदस्य आज धूपगुड़ी में मृत छात्र सीमा सरकार के घर गये और परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. अंबिकेश महापात्र यादवपुर विश्वविद्यालय के अध्यापक हैं और ममता बनर्जी के कार्टून बनाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. उसके बाद ही उन्होंने […]

जलपाईगुड़ी : अक्रांत आमरा के प्रमुख अंबिकेश महापात्र तथा कई अन्य सदस्य आज धूपगुड़ी में मृत छात्र सीमा सरकार के घर गये और परिवार वालों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.
अंबिकेश महापात्र यादवपुर विश्वविद्यालय के अध्यापक हैं और ममता बनर्जी के कार्टून बनाने के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. उसके बाद ही उन्होंने आक्रांत आमरा नामक एक संगठन का गठन किया. इस संगठन में माओवादी के नाम से गिरफ्तार शीलादित्य चौधरी, तुली मंडल, प्रतिमा दत्त, महदूल इस्लाम तथा कामदुनी के शिक्षक प्रदीप मुखर्जी सदस्य हैं.
आज जब यह लोग सीमा सरकार के परिवार वालों से मिलने गये, तो इनके साथ कई माकपा नेता भी उपस्थित थे.इससे इन लोगों पर राजनीति करने का आरोप लगने लगा है. उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले रेलवे लाइन से हिमानी बर्मन नामक एक छात्र का भी शव बरामद किया गया था.
हिमानी बर्मन के पिता अनुकूल बर्मन भी अक्रांत आमरा के सदस्य हैं. इस अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अंबिकेश महापात्र ने राज्य के तृणमूल सरकार की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि सीमा सरकार हत्या मामले में कई लोग जुड़े हुए हैं और सरकार तृणमूल समर्थकों को बचाने के लिए पुलिस को सही जांच नहीं करने दे रही है.
उन्होंने इस पूरे मामले की सही तरह से जांच करने की भी मांग की. गौरतलब है कि 27 दिसंबर को सीमा सरकार के शव को बरामद किया गया था और पुलिस ने इस मामले में अमित राय नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृत सीमा सरकार के साथ पकड़े गये युवक का प्रेम संबंध था. इधर, सीमा सरकार के पिता मंगल सरकार ने इस मामले में राजनीति नहीं करने की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें