29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानसिक तनाव की शिकार महिला ने खुद को लगायी आग

कोलकाता: मानसिक तनाव की शिकार एक वृद्ध महिला ने खुद को कमरे में बंद करके शरीर में आग लगा ली. घटना सरसुना इलाके के मंदिरतल्ला स्थित शिवरामपुर सुरकी मिल कॉलोनी के पास मंगलवार देर रात तीन बजे के करीब घटी. आग में झुलसी महिला का नाम संध्या हल्दार (60) है. गंभीर हालत में उसे विद्यासागर […]

कोलकाता: मानसिक तनाव की शिकार एक वृद्ध महिला ने खुद को कमरे में बंद करके शरीर में आग लगा ली. घटना सरसुना इलाके के मंदिरतल्ला स्थित शिवरामपुर सुरकी मिल कॉलोनी के पास मंगलवार देर रात तीन बजे के करीब घटी.

आग में झुलसी महिला का नाम संध्या हल्दार (60) है. गंभीर हालत में उसे विद्यासागर अस्पताल ले जाने पर चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गयी. संध्या के आसपास रहनेवाले लोगों ने बताया कि संध्या के घर से देर रात तीन बजे के करीब शोर की आवाज सुनाई दी.

कमरे से धुआं भी निकल रहा था. शोर को सुन कर मदद के लिए जब तक वे लोग वहां पहुंचे, तब तक उसके शरीर का अधिकतर हिस्सा जल चुका था. तुरंत उसे अस्पताल ले जाने पर च्ििकत्सकों ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद संध्या को मृत घोषित कर दिया.

इसकी जानकारी सरसुना थाने के अधिकारियों को दी गयी. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिला के खुद के शरीर में आग लगाने का अंदेशा लगाया जा रहा है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उसके कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. घरवालों के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि संध्या ज्यादातर अकेली ही रहती थी. इसके कारण ही मानसिक तनाव के कारण उसने इस तरह का कदम उठाया होगा. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है. रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस अपनी जांच शुरू करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें