37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैरकपुर से मनीष शुक्ला गिरफ्तार

कोलकाता: भाटपाड़ा के विधायक अजरुन सिंह के करीबी माने जाने वाले तृणमूल युवा नेता मनीष शुक्ला को बैरकपुर थाना की पुलिस बैरकपुर के धोबी घाट इलाके से गिरफ्तार किया. इस संबंध में बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी डीडी अजय ठाकुर ने बताया कि मनीष के विरुद्ध खड़दह और नैहाटी थाना में हत्या और हथियार रखने […]

कोलकाता: भाटपाड़ा के विधायक अजरुन सिंह के करीबी माने जाने वाले तृणमूल युवा नेता मनीष शुक्ला को बैरकपुर थाना की पुलिस बैरकपुर के धोबी घाट इलाके से गिरफ्तार किया.

इस संबंध में बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसी डीडी अजय ठाकुर ने बताया कि मनीष के विरुद्ध खड़दह और नैहाटी थाना में हत्या और हथियार रखने सहित कई आपराधिक मामले में वारंट था. पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी. उक्त आपराधिक मामले में उसे शाम को बैरकपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया. उससे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है.

आरोप है कि मनीष शुक्ला ने लोकसभा चुनाव में दिनेश त्रिवेदी के लिए काम किया था. चुनाव खत्म होने के बाद तृणमूल के वरिष्ठ नेता मुकुल राय के निर्देश पर भाटपाड़ा के विधायक अजरुन सिंह के करीबी लोगों की पुलिस ने धर-पकड़ आरंभ कर दी. आरोप है कि इसके पहले टीटागढ़ इलाके से अजरुन सिंह के कई करीबी लोगों के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था. लोगों का कहना है कि मुकुल राय व उनका गुट अपना प्रभाव दिखाने के लिए अजरुन सिंह को कमजोर करना चाहता है. हाल में कुछ माह पहले भाटपाड़ा के विधायक अजरुन सिंह की बारानगर में बीटी रोड पर गाड़ी को रोक कर तलाशी ली गयी थी.

पुलिस ने मनीष के विरुद्ध कोई मामला न होने का बयान दिया था
इस संबंध में भाटपाड़ा के विधायक अजरुन सिंह ने बताया कि राजनीतिक षडयंत्र कर मनीष को गिरफ्तार किया गया है. उसने हाल में हाई कोर्ट में 226 दायर किया था, उक्त मामले में पुलिस ने मनीष के विरुद्ध कोई मामला न होने का बयान दिया था, तो फिर उसके विरुद्ध कैसे मामला चला आया. उन्होंने बताया कि मनीष एमबीए का छात्र है. षडयंत्र कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें