32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंचायत सदस्य से दुष्कर्म का प्रयास, जानलेवा हमला

मालदा. ग्राम पंचायत की एक निर्वाचित महिला सदस्य के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जिसमें विफल होने पर पड़ोस के एक युवक ने उसे धारदार हथियार के वार से जख्मी कर दिया. मंगलवार रात यह घटना मानिकचक ब्लॉक के भूतनी थाने के दक्षिण चंडीपुर गांव में घटी. गंभीर रूप सें घायल आरएसपी की यह […]

मालदा. ग्राम पंचायत की एक निर्वाचित महिला सदस्य के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जिसमें विफल होने पर पड़ोस के एक युवक ने उसे धारदार हथियार के वार से जख्मी कर दिया. मंगलवार रात यह घटना मानिकचक ब्लॉक के भूतनी थाने के दक्षिण चंडीपुर गांव में घटी. गंभीर रूप सें घायल आरएसपी की यह निर्वाचित पंचायत सदस्य अभी मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. आरोपी युवक राजू चौधरी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.
पुलिस के पास दर्ज करायी गयी शिकायत में महिला पंचायत सदस्य ने बताया कि मंगलवार रात को वह घर में अकेली थी. उसके पति पेशे से दिहाड़ी मजूदर हैं और कुछ देर के लिए वह घर से बाहर गये हुए थे. पति कुछ देर में लौट आयेगा यह सोचकर उसने घर का मुख्य दरवाजा खुला ही छोड़ दिया. इसी बीच पड़ोसी युवक राजू अचानक घर में घुस आया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. महिला ने बताया कि वह शराब के नशे में था. जब उसने राजू को रोकने की कोशिश की तो उसने महिला पंचायत सदस्य के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया.
वह लहूलुहान होकर घटनास्थल पर ही गिर पड़ीं. उनकी चीत्कार सुनकर पड़ोसी पहुंचे. लेकिन तब तक राजू भाग निकला. बाद में महिला के पति और पड़ोसियों ने उसे मालदा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.
एक महिला पंचायत सदस्य के साथ इस तरह की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. छाया मंडल नामक एक स्थानीय महिला ने कहा कि अगर ग्राम पंचायत सदस्य के साथ बदमाश दुष्कर्म की कोशिश कर सकते हैं, तो आम महिलाओं की स्थिति के बारे में क्या कहा जाये. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गयी है. आरोपी की तलाश की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें