27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल : सालों बाद पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव के स्वास्थ्य का हाल जानने उनके घर पहुंचीं ममता बनर्जी

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को अचानक अस्वस्थ पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को देखने उनके पाम एवेन्यू स्थित आवास पर पहुंच गयीं तथा उनसे अस्पताल में भर्ती होकर चिकित्सा कराने का अनुरोध किया. श्री भट्टाचार्य व सुश्री बनर्जी के बीच कई वर्षों के बाद मुलाकात हुई है. श्री भट्टाचार्य के मुख्यमंत्री रहते हुए सिंगूर […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को अचानक अस्वस्थ पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य को देखने उनके पाम एवेन्यू स्थित आवास पर पहुंच गयीं तथा उनसे अस्पताल में भर्ती होकर चिकित्सा कराने का अनुरोध किया. श्री भट्टाचार्य व सुश्री बनर्जी के बीच कई वर्षों के बाद मुलाकात हुई है. श्री भट्टाचार्य के मुख्यमंत्री रहते हुए सिंगूर आंदोलन के समय राजभवन में हुए समझौते के समय दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई थी. उसके बाद यह दूसरी मुलाकात है.
सुश्री बनर्जी शाम को नबान्न से निकलने के बाद शाम लगभग सात बजे अपने दो सुरक्षाकर्मियों को लेकर पाम एवेन्यू स्थित श्री भट्टाचार्य के फ्लैट में पहुंच गयीं. वहां लगभग सात मिनट तक रहीं. मुलाकात के दौरान सुश्री बनर्जी ने श्री भट्टाचार्य की पत्नी मीरा भट्टाचार्य से बातचीत की तथा श्री भट्टाचार्य से आग्रह किया कि वे अस्पताल में भरती होकर चिकित्सा करायें. यह अच्छा होगा.
बाद में सुश्री बनर्जी ने कहा कि उन्होंने श्रीमती भट्टाचार्य से बातचीत की है तथा श्री भट्टाचार्य का स्वास्थ्य खराब है. रविवार को श्री भट्टाचार्य को सांस की समस्या हुई थी तथा नाक से रक्त का स्राव भी हुआ था. श्री भट्टाचार्य के देखने पहुंचे डॉ राजेंद्र पांडेय ने कहा कि श्री भट्टाचार्य को सोमवार को भी सांस की शिकायत बनी हुई है. हालांकि नाक से रक्त नहीं निकल रहा है, जब उन्हें न्यूबिलाइजेशन दिया जाता है, तो सांस की समस्या से राहत मिलती है, लेकिन फिर जस की तस हो जाती है. स्थिति हालांकि खतरे से बाहर नहीं है, लेकिन यदि वे अस्पताल में भर्ती होकर इलाज कराते तो अच्छा होता. उल्लेखनीय है कि इसके पहले जब पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु बीमार थे. उस समय भी सुश्री बनर्जी इंदिरा भवन में जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें