29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सांतरगाछी आइटीआइ कॉलेज में बवाल

हावड़ा: सांतरगाछी आइटीआइ कॉलेज के उपनिदेशक पर एक छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के सामने प्रदर्शन किया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. आरोपी का नाम सिद्धार्थ बोस है. जगाछा थाने में आरोपी के खिलाफ छात्रा ने लिखित शिकायत […]

हावड़ा: सांतरगाछी आइटीआइ कॉलेज के उपनिदेशक पर एक छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. इसके खिलाफ तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के सामने प्रदर्शन किया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की. आरोपी का नाम सिद्धार्थ बोस है. जगाछा थाने में आरोपी के खिलाफ छात्रा ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है. आरोप है कि उपनिदेशक ने एक छात्रा को अपने कक्ष में बुलाकर कुप्रस्ताव दिया.

छात्रा का कहना है कि वह कई दिनों से अश्‍लील हरकत कर रहा था और शारीरिक संबंध बनाने का कुप्रस्ताव दे रहा था. यह भी धमकी दी थी कि उसका प्रस्ताव स्वीकार नहीं करने पर परीक्षा में कम नंबर देगा. तंग आकर छात्रा ने उपनिदेशक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. मंगलवार को कॉलेज कैंपस में आरोपी के पदत्याग की मांग को लेकर पोस्टर लगाये गये. इस संंबंध में उपनिदेशक ने कहा कि मुझ पर लगाये गये सभी आरोप बेबुनियाद है. छात्रा गर्भवती है. इसलिए उसे छुट्टी पर जाने को कहा गया था. मुझे बेवजह बदनाम किया जा रहा है.

बेंटरा : छात्रा संग अश्लील हरकत
हावड़ा. एक शिक्षक पर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. आरोपी शिक्षक का नाम सुब्रत चौधरी है. बेंटरा थाना में आरोपी के खिलाफ पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज करायी है. जानकारी के अनुसार शिक्षक ने स्पेशल क्लास लेने के लिए कोचिंग सेंटर बुलाया था. बेटी को सेंटर में छोड़कर मां घर लौट आयी. डेढ़ घंटे बाद छात्रा रोते हुए घर पहुंची व घटना की जानकारी दी. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी. खबर लिखे जाने तक आरोपी फरार है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें