33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल टैक्सी चालकों की महारैली

कोलकाता: एटक समर्थित टैक्सी यूनियनों वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-आॅर्डिनेशन कमेटी व कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन ने टैक्सी किराये में वृद्धि, टैक्सी चालकों पर पुलिस जुल्म सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में 24 अगस्त को महारैली का आह्वान किया है. यह महारैली 24 अगस्त को सुबोध मल्लिक स्क्वायर से दोपहर 12 बजे निकलेगी और एस्प्लानेड, […]

कोलकाता: एटक समर्थित टैक्सी यूनियनों वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-आॅर्डिनेशन कमेटी व कोलकाता टैक्सी ऑपरेटर्स यूनियन ने टैक्सी किराये में वृद्धि, टैक्सी चालकों पर पुलिस जुल्म सहित विभिन्न मांगों के समर्थन में 24 अगस्त को महारैली का आह्वान किया है. यह महारैली 24 अगस्त को सुबोध मल्लिक स्क्वायर से दोपहर 12 बजे निकलेगी और एस्प्लानेड, वाइ चैनल में समाप्त होगी.
एटक समर्थिक टैक्सी यूनियनों वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर्स को-आॅर्डिनेशन कमेटी के संयोजक व नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स (एटक) के राष्ट्रीय सचिव नवल किशोर श्रीवास्तव ने यूनियन कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मंगलवार को यह घोषणा की. इस अवसर पर मोहम्मद मुश्ताक, शंकर यादव, एकराम खान, अवनीश शर्मा, प्रवीर दास, अरूप मंडल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे. उन्होंने कहा टैक्सी चालकों से आह्वान किया कि वे टैक्सी बंद कर इस महारैली में शामिल हों.
उन्होंने कहा कि उन लोगों ने परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी को पत्र दिया था, लेकिन परिवहन मंत्री की ओर से कोई जवाब नहीं मिला. ऐसी स्थिति में हड़ताल के सिवा उन लोगों के पास कोई विकल्प नहीं बचा है. नौ अक्तूबर को 24 घंटे की टैक्सी हड़ताल बुलायी गयी है. टैक्सी हड़ताल को सफल करने के लिए 24 अगस्त से लेकर 23 सितंबर तक एक माहव्यापी प्रचार अभियान चलाया जायेगा. 24 अगस्त की महारैली से इस प्रचार अभियान की शुरुआत होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें