33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आइपीएस मिर्जा व टाइगर मिर्जा से एक साथ हुई पूछताछ

कोलकाता. नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ की टीम ने आइपीएस एसएमएच मिर्जा से गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी निजाम पैलेस स्थित सीबीआइ दफ्तर में घंटों पूछताछ की. सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को उनसे जब पहली बार पूछताछ हुई, तब उन्होंने कई सवालों का जवाब सठीक नहीं दिया था. उन्होंने कई महत्वपूर्ण […]

कोलकाता. नारद स्टिंग मामले में सीबीआइ की टीम ने आइपीएस एसएमएच मिर्जा से गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी निजाम पैलेस स्थित सीबीआइ दफ्तर में घंटों पूछताछ की. सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि गुरुवार को उनसे जब पहली बार पूछताछ हुई, तब उन्होंने कई सवालों का जवाब सठीक नहीं दिया था. उन्होंने कई महत्वपूर्ण सवाल का जवाब नहीं देकर एक दिन का समय मांगा था. इसी कारण दोबारा शुक्रवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया. शुक्रवार सुबह 11.30 बजे के करीब वह सरकारी गाड़ी में सुरक्षा गार्ड के साथ सीबीआइ दफ्तर पहुंचे. इसी दिन इस मामले के अन्य आरोपी टाइगर मिर्जा को भी बुलाया गया था.

वह भी तकरीबन दो बजे के करीब निजाम पैलेस पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि टाइगर मिर्जा व आइपीएस एसएमएच मिर्जा, दोनों को एक टेबल पर आमने-सामने बैठा कर नारद स्टिंग मामले के बारे में विभिन्न सवाल पूछे गये. दोनों को नारद स्टिंग कांड का वीडियो फुटेज भी दिखाया गया. इसके अलावा आइपीएस मिर्जा से वीडियो में नेताओं से सेटिंग कराने की बात का स्पष्ट जवाब मांगा गया. नारद न्यूज के सीइओ मैथ्यू सैम्युअल से लिये गये रुपये के बारे में भी उनसे कई सवाल पूछे गये. आइपीएस मिर्जा, टाइगर मिर्जा को कैसे जानते हैं, दोनों में संपर्क कब और कहां हुआ था, इस बारे में भी सीबीआइ अधिकारियों ने दोनों से जवाब मांगा. इसके बाद दोनों के बयान रिकार्ड किये गये. सीबीआइ अधिकारियों का कहना है कि दोनों से जो जवाब मिले हैं, उससे वे संतुष्ट नहीं हैं. इसलिए अगर किसी महत्वपूर्ण सवाल का जवाब पूछना होगा तो फिर से आइपीएस मिर्जा को बुलाया जा सकता है.

जांच से संबंधित दर्जनों सवालों का जवाब देने के बाद तकरीबन 7.10 बजे के करीब आइपीएस मिर्जा व टाइगर मिर्जा दोनों सीबीआइ दफ्तर से बाहर निकल गये. घर लौटते समय उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब नहीं दिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें