36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेंटल हॉस्पिटल में एक विक्षिप्त ने दूसरे की हत्या की

कोलकाता. कसबा इलाके के लुंबिनी पार्क में स्थित मेंटल हॉस्पिटल में एक विक्षिप्त युवक ने दूसरे हत्या कर दी. घटना गुरुवार देर रात दो बजे की है. मृत व्यक्ति का नाम देवाशीष लाहा (42) है जबकि आरोपी युवक का नाम राजू (28) है. खबर पाकर कसबा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और देवाशीष के […]

कोलकाता. कसबा इलाके के लुंबिनी पार्क में स्थित मेंटल हॉस्पिटल में एक विक्षिप्त युवक ने दूसरे हत्या कर दी. घटना गुरुवार देर रात दो बजे की है. मृत व्यक्ति का नाम देवाशीष लाहा (42) है जबकि आरोपी युवक का नाम राजू (28) है. खबर पाकर कसबा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और देवाशीष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि अस्पताल के अंदर गुरुवार रात को किसी बात को लेकर दोनों आपस में उलझ गये. काफी समझा-बुझाकर दोनों को अलग किया गया था लेकिन देर रात को राजू ने देवाशीष लाहा के सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया और अचेत हो जाने पर बेडशीट से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

वहां के अन्य कर्मचारियों को जब इसकी खबर मिली तो पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. हालांकि इस मामले में अभी किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचा जा सका है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें