29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुत्ते बिल्ली के नाम पर आया डिजीटल राशन कार्ड

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के नंदकुमार ब्लॉक ऑफिस से ग्राम पंचायत कार्यालय में 15 हजार डिजीटल राशन कार्ड आये हैं. लेकिन इनमें से कई कार्ड ऐसे हैं जहां कार्ड होल्डर के नाम की जगह पर पिता या पति या घर के प्रधान के नाम की जगह गाय, बकरी, बाघ, हाथी, घोड़ा, कुत्ता आदि लिखा गया […]

हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर के नंदकुमार ब्लॉक ऑफिस से ग्राम पंचायत कार्यालय में 15 हजार डिजीटल राशन कार्ड आये हैं. लेकिन इनमें से कई कार्ड ऐसे हैं जहां कार्ड होल्डर के नाम की जगह पर पिता या पति या घर के प्रधान के नाम की जगह गाय, बकरी, बाघ, हाथी, घोड़ा, कुत्ता आदि लिखा गया है.

ब्लॉक के सावड़ाबेड़िया ग्राम पंचायत में यह स्थिति देखने को मिली है. ग्राम पंचायत कार्यालय से डिजीटल राशन कार्ड लोगों को देते समय देखा गया कि ग्राम प्रधान के नाम की जगह घोड़ा, कुत्ता आदि लिखा गया है. पिता या पति के स्थान पर गाय, बकरी, बाघ, हाथी आदि लिखा गया है.
एक कार्ड होल्डर का नाम आकाश खुटया है. पिता का नाम गोष्ठ गोपाल है. लेकिन घर के प्रधान के स्थान पर लिखा गया है भैस घोड़ा हाथी डॉग. ऐसी गलती होने पर कार्ड होल्डर बेहद अपमानित महसूस कर रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने नंदकुमार के बीडीओ के पास शिकायत भी की है. बीडीओ भारती मित्र ने बताया कि जब डिजीटल राशन कार्ड का फॉर्म फिलअप किया जा रहा था वह छुट्टी पर थीं. लेकिन यह गलती कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें