25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तत्कालीन एडीएम के पास निकली अकूत संपत्ति

बक्सर : बक्सर के तत्कालीन वरीय उप समाहर्ता आलोक कुमार के पास निगरानी की छापेमारी में अकूत संपत्ति मिलने का खुलासा हुआ है. बक्सर जिले में अपने कार्यकाल के दौरान धान के घोटाले में आलोक कुमार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज है. जल्द ही निगरानी की टीम बक्सर में भी जांच करने के उद्देश्य से आ […]

बक्सर : बक्सर के तत्कालीन वरीय उप समाहर्ता आलोक कुमार के पास निगरानी की छापेमारी में अकूत संपत्ति मिलने का खुलासा हुआ है. बक्सर जिले में अपने कार्यकाल के दौरान धान के घोटाले में आलोक कुमार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज है. जल्द ही निगरानी की टीम बक्सर में भी जांच करने के उद्देश्य से आ सकती है. इनका कार्यकाल बक्सर में भी बदनामी से भरा रहा है. विदित हो कि जमुई जिले में डीसीएलआर के पद पर आलोक कुमार वर्तमान में पदस्थापित हैं.

तत्कालीन जिलाधिकारी अजय यादव के समय वो उनके ओएसडी और एसएफसी के प्रभार में थे. इस दौरान उन्होंने मिलरों से मिलकर करोड़ों रुपये के धान खरीद का घोटाला किये थे, जिसे लेकर एक आरटीआइ कार्यकर्ता द्वारा मामला दर्ज कराया गया था. निगरानी द्वारा की गयी इस कार्रवाई से बक्सर के भी कर्मचारियों एवं अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. कांग्रेस नेता टीएन चौबे ने कहा कि आलोक कुमार की बहाली की अगर जांच की जाये, तो उसमें भी फर्जीवाड़े का खुलासा होगा.

कार्यकाल रहा था काफी विवादास्पद : बक्सर में पदस्थापित आलोक कुमार का कार्यकाल काफी विवादास्पद रहा था. जिस विभाग की जिम्मेवारी उन्हें मिली.
उसमें घोटाले ही हैं. निगरानी की टीम इस मामले की भी जांच करने के लिए बक्सर आ सकती है. एसएफसी में करोड़ों रुपये गबन का मामला उन पर चल रहा है. निगरानी की टीम फिलहाल यह पता करने में जुटी हुई है कि इनके द्वारा बक्सर में भी किसी प्रकार की संपत्ति बनायी गयी है या नहीं.
बक्सर में धान घोटाले में हैं नामजद आरोपित, इसके अलावे इन पर कई मामले हैं दर्ज
बक्सर में भी निगरानी टीम करेगी जांच, जमुई में हैं पदस्थापित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें