26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्वा एक्सप्रेस के ट‍्वायलेट में लावारिस बैग

दहशत . यात्री रहे डरे, जांच के बाद बैग से बरामद हुईं शराब की बोतलें शौच के दौरान यात्री ने पुलिस को दी सूचना, 55 बोतल शराब बरामद बक्सर : पूर्वा एक्सप्रेस के एस-पांच बोगी के ट‍्वायलेट में लावारिस बैग मिलने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. बक्सर स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही […]

दहशत . यात्री रहे डरे, जांच के बाद बैग से बरामद हुईं शराब की बोतलें

शौच के दौरान यात्री ने पुलिस को दी सूचना, 55 बोतल शराब बरामद
बक्सर : पूर्वा एक्सप्रेस के एस-पांच बोगी के ट‍्वायलेट में लावारिस बैग मिलने से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. बक्सर स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही पुलिस द्वारा बैग की जांच की गयी, जिसके बाद बैग से शराब की बोतलें बरामद हुईं. इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री जब ट्वायलेट गया, तो देखा कि लावारिस हालत में एक बैग पड़ा हुआ है. बैग देख यात्री के होश उड़ गये और इसकी सूचना स्कार्ट कर रही टीम को दी गयी. टीम ने इसकी सूचना बक्सर स्टेशन को दी.
बक्सर स्टेशन पहुंचने के बाद बैग को चेक किया गया, तो उसमें से 55 बोतल शराब बरामद हुए. सभी शराब झारखंड में निर्मित है. लगभग आधा घंटा तक यात्री लावारिस बैग की सूचना मिलने से दहशत में रहे. शराब की बोतलें बरामद होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. हालांकि इस दौरान किसी भी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
उत्तर बिहार से आनेवाली ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान : उत्तर बिहार व बंगाल से आनेवाली ट्रेनों में विशेष सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. बम विस्फोट का तार बिहार व नेपाल से जुड़ने के बाद रेलवे की ओर से यह सतर्कता बरती जा रही है. स्टेशनों पर लगे सीसीटीवी के जरिये लोगों पर नजर रखी जा रही है.
राज्य पुलिस का लिया जा रहा मदद : रेलवे ट्रैक की सुरक्षा के लिए चार टीमें गश्ती कर रही है. इन टीमों में रेलवे इंजीनियरिंग विभाग, आरपीएफ, जीआरपी व स्थानीय पुलिस की मदद ली जा रही है.
क्या कहते हैं रेल एसपी
कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या सामान दिखता है, तो इसकी जानकारी हेल्पलाइन नंबर, सुरक्षा कर्मियों या स्थानीय रेल कर्मियों को दें. ट्रेनों, स्टेशनों व रेलवे ट्रैक की निगरानी तेज कर दी गयी है.
जितेंद्र मिश्रा, रेल एसपी, पटना
क्या कहते हैं सीनियर कमांडेंट
ट्रैक व स्टेशनों की सुरक्षा के लिए आरपीएफ की विशेष टीम को लगाया गया है. जीआरपी के साथ स्थानीय पुलिस की मदद ली जा रही है.
चंद्रमोहन मिश्रा, सीनियर कमांडेंट आरपीएफ, दानापुर डिविजन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें