26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुकानदार को पुलिस बता लाखों के गहने लूटे

दुस्साहस. बगल की दुकान के सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस बाइक पर सवार होकर दुकान पर आये थे अपराधी राजपुर : पुलिस बताकर अपराधी ने स्वर्ण व्यवसायी से लाखों की लूट कर फरार हो गया. लूट की वारदात और अपराधी के चेहरे पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद […]

दुस्साहस. बगल की दुकान के सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, जांच में जुटी पुलिस

बाइक पर सवार होकर दुकान पर आये थे अपराधी
राजपुर : पुलिस बताकर अपराधी ने स्वर्ण व्यवसायी से लाखों की लूट कर फरार हो गया. लूट की वारदात और अपराधी के चेहरे पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच इलाके की घेराबंदी कर लुटेरे की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. घटनास्थल से अपराधी के कुछ सामान भी बरामद हुए हैं, जिनके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मार्ग पर लुटेरा कमला ज्वेलर्स की दुकान में राजपुर थाना की पुलिस बताकर दुकान में गहना देखने लगा.
इसी दौरान दुकान में और ग्राहकों की भीड़ आ गयी, जिसके बाद दुकानदार व्यस्त हो गया. अपराधी ने इसका फायदा उठाते हुए 10 सोने का लॉकेट लेकर फरार हो गया. दुकानदार को जब इसका एहसास हुआ, तो उसने अपराधी का पीछा भी किया, लेकिन वह भागने में सफल रहा. इस घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल कायम रहा. आभूषण व्यवसायी रंजन कुमार ने बताया कि अपराधी पुलिस स्टाप बताकर दुकान में खरीदारी करने आया था.
इलाके को सील कर छापेमारी जारी : घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूर्ण रूप से सक्रिय हो गयी. कई जगहों पर वाहन चेकिंग अभियान चला गया. इस दौरान अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस फिलहाल पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर लगी हुई है. थाने से महज कुछ ही दूरी पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही घटना में शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. घटनास्थल से एक बैग और अपराधी का जूता मिला है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
ब्रह्मपुर. थाना क्षेत्र के उधुरा बाजार में रविवार की रात चोरों ने एक मोबाइल दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल और इलेक्ट्राॅनिक सामान की चोर कर ली. दुकानदार ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन करते हुए चोरी की घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार उधुरा गांव निवासी चमन लाल की मोबाइल दुकान उधुरा बाजार में है. रोज की भांति रविवार की शाम दुकान बंद कर चमन अपने घर चला गया. चोरों ने गैस कटर से दुकान का शटर काटकर दुकान में रखे इनवर्टर, बैट्री, मोबाइल, इलेक्ट्राॅनिक सामान आदि की चोरी कर ली. सुबह दुकान का शटर कटा देख दुकानदार के होश उड़ गये, जिसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच करते हुए चोरी की घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी को लेकर जुट गयी. वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है. विदित हो कि इसके पहले भी चोरों द्वारा इलाके में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें