34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ईद में शराब के धंधेबाजों पर रखी जायेगी विशेष नजर

बक्सर : ईद पर्व को सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर समाहरणालय के सभागार में डीएम रमण कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस दौरान ईद पर्व के दिन शराब के धंधेबाजों पर कड़ी नजर, शहर में साफ-सफाई करने, मुख्य रास्तों से जाम हटाने तथा भारी वाहनों को नगर में प्रवेश रखने से संबंधित बिंदुओं […]

बक्सर : ईद पर्व को सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने को लेकर समाहरणालय के सभागार में डीएम रमण कुमार की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस दौरान ईद पर्व के दिन शराब के धंधेबाजों पर कड़ी नजर, शहर में साफ-सफाई करने, मुख्य रास्तों से जाम हटाने तथा भारी वाहनों को नगर में प्रवेश रखने से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा की गयी.

बैठक में राजनीतिक प्रतिनिधि, सामाजिक संगठनों के सदस्य व बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया. बैठक के दौरान इस बात पर चर्चा हुई कि शांतिपूर्वक ईद मनाने के लिए सबसे पहले शराब के धंधेबाजों पर कड़ी नजर रखने की जरूरत है. डीएम ने सभी से आग्रह किया कि कोई भी शराब की खरीद-बिक्री करते हुए पाया जाता है, तो इसकी जानकारी शीघ्र प्रशासन को दें.

, ताकि धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये. बैठक के दौरान सदस्यों ने कहा कि ईद के दिन नगर पर्षद की ओर से नगर में विशेष सफाई अभियान चलाया जाये. विशेष कर मसजिदों के आसपास पड़ी गंदगी को हटाया जाये, ताकि नमाज के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो. इसके साथ यह भी मांग की गयी कि मुख्य रास्तों पर लगने वाले जाम से निजात दिलाया जाये. जब नमाजी मसजिदों की ओर तेजी से जाते हैं, तो अक्सर जाम में फंस जाते हैं.
इस बात का विशेष ख्याल रखा जाये. साथ ही पर्व के दिन बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की गयी. जिलाधिकारी ने सभी मांगों को गंभीरता से विचार करते हुए तत्काल दुरुस्त करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें