34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंजन रोक चाय पीने चला गया लोको पायलट, 10 मिनट तक रुकी रही पैसेंजर ट्रेन, हंगामा

बक्सर : बिहार के बक्सर में दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के इटाढ़ी गुमटी पर चाय पीने के लिए ट्रेन के ड्राइवर ने क्रॉसिंग पर दो बाद इंजन रोक दी. पहले अपने साथी पायलट को उतारा, फिर उसे लेने के लिए इंजन को क्रॉसिंग पर खड़ा कर दिया. 15 मिनट तक गुमटी बंद रहने के कारण जाम की […]

बक्सर : बिहार के बक्सर में दानापुर-मुगलसराय रेलखंड के इटाढ़ी गुमटी पर चाय पीने के लिए ट्रेन के ड्राइवर ने क्रॉसिंग पर दो बाद इंजन रोक दी. पहले अपने साथी पायलट को उतारा, फिर उसे लेने के लिए इंजन को क्रॉसिंग पर खड़ा कर दिया. 15 मिनट तक गुमटी बंद रहने के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी तो जाम में फंसे लोग हंगामा करने लगे.

हंगामे को देख जब चालक ने इंजन को आगे बढ़ाया, तो जाम की समस्या उत्पन्न हो गयी. आगे निकलने की होड़ में ट्रैक पूरी तरह से जाम हो गया, जिस कारण अप में जानेवाली पैसेंजर ट्रेन 10 मिनट तक आउटर पर रुकी रही. बाद में केबिन कर्मचारी ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर मामले को शांत कराया. इस दौरान जाम में परीक्षार्थी भी फंसे रहे.

इस संबंध में सीपीआरओ आरके सिंह ने कहा कि मामला गंभीर है. अगर इस तरह की बात हुई है, तो जांच के बाद संबंधित चालक पर कार्रवाई की जायेगी.

कड़क चाय खींचती है चालकों का ध्यान
सरल सिंह उर्फ तारकेश्वर सिंह की चाय की दुकान इटाढ़ी गुमटी के पास है. कड़क चाय मिलने के कारण यहां अकसर लोगों की भीड़ लगी रहती है. चालक जब बक्सर स्टेशन से इंजन का प्लेसमेंट कर रहा था इसी दौरान इटाढ़ी गुमटी के पास चाय पीने के लिए इंजन को रोक दी. एक चालक ही चाय पीने के लिए उतरा. वहीं, दूसरा चालक 10 मिनट बाद इंजन लेकर गुमटी पर पहुंचा, जहां क्रॉसिंग पर अपने साथी के इंतजार के लिए ट्रेन को रोक दी. सरल सिंह ने बताया कि अकसर चालक इंजन रोक कर चाय पीने के लिए उतरते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें