32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बक्सर में बाईकर्स गैंग : दिन में अय्याशी, रात को देते थे लूट की वारदात को अंजाम

डुमरांव: पढ़ाई के नाम पर दिन में अय्याशी करने वाले गिरोह के सदस्य रात में बाइक लूट की घटना को अंजाम देने में महारत हासिल किये थे. बिहारमें रोहतास व भोजपुर जिले के छात्रों ने एक गिरोह बनाकर बक्सर जिले में तीन-तीन बाइक लूटकर पुलिस के समक्ष चुनौती दे डाली. शुक्रवार को डुमरांव थाने में […]

डुमरांव: पढ़ाई के नाम पर दिन में अय्याशी करने वाले गिरोह के सदस्य रात में बाइक लूट की घटना को अंजाम देने में महारत हासिल किये थे. बिहारमें रोहतास व भोजपुर जिले के छात्रों ने एक गिरोह बनाकर बक्सर जिले में तीन-तीन बाइक लूटकर पुलिस के समक्ष चुनौती दे डाली. शुक्रवार को डुमरांव थाने में एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने इस गिरोह का उदभेदन कर पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि जून में एक सप्ताह के अंदर बगेन गोला, नावानगर व सोनवर्षा में गिरोह द्वारा बाइक लूट की घटना से पुलिस महकमें बैचेनी बढ़ गयी थी.

एसपी ने बताया कि इस गिरोह को रडार पर लाने के लिए पुलिस ने सोनवर्षा, बगेन, नावानगर व सिकरौल थाने की टीम गठित कर खोजबीन शुरू कर दी. गिरोह का एक सदस्य भोजपुर के तियर गांव निवासी विनोद कुमार को मुरार में उसके ससुराल से गिरफ्तार कर लिया गया. इसके निशानदेही पर रोहतास के बड़का बुधवा गांव निवासी मोरीक यादव उर्फ विरेन्द्र यादव व भोजपुर धनगाई के संजय यादव की गिरफ्तारी हुई. जहां से पुलिस टीम ने दो बाइक, दो मोबाइल और तीन जिंदा कारतुस के साथ एक देशी कट्टा बरामद किया है. जबकि इस गिरोह का मुख्य सरगना पिरो के नेपाली यादव फरार बताया जाता है. इसकी गिरफ्तारी को लेकर टीम छापेमारी शुरू कर दी है.

मौज मस्ती में उड़ाते थे पैसे
गिरोह का मुख्य सरगना भोले-भाले छात्रों पर पैसे उड़ाकर मौज मस्ती व अय्याशी का सब्जबाग दिखाकर गिरोह में शामिल करता था. एसपी ने बताया कि इस गिरोह में अधिकांश मैट्रिक व इंटर के छात्र शामिल है. पुलिस के समक्ष आरोपी मोरीक यादव ने बताया कि वह मैट्रिक का परीक्षा दिया था. लेकिन रिजल्ट आने पर वह फेल हो गया. उसी तरह विनोद यादव इंटर व संजय यादव बीए पार्ट वन का छात्र बताया जाता है.

पहचान छिपाकर करते थे वारदात
गिरोह में भोजपुर व रोहतास के युवक शामिल है. युवक अपनी पहचान छिपाकर बक्सर जिले में घटना को अंजाम देकर दूसरे जिले में लूट की समानों को खपाते थे. उसके बाद उस राशि से जमकर मौज-मस्ती करते थे. आरोपियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि 9 जून को कुरथिया के चंद्रदेव कुमार की बाइक, 12 जून को मड़िया के मनोज कुमार सिंह की बाईक व मोबाइल तथा 15 जून को अरविंद कुमार सिंह कोराससराय की बाइक को लूट की घटना में शामिल थे. पुलिस को बरामद बाइक मनोज कुमार सिंह की बतायी जाती है.

ये भी पढ़ें… ब्रह्मपुर में आभूषण व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें