36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Monsoon Bonanza Sale: स्पाइसजेट से 444 रुपये में करें हवाई यात्रा

गुडगांव : हवाई सेवा मुहैया कराने वाली कंपनियों के बीच कम किराये की जंग को तेज करते हुए स्पाइसजेट ने एक नयी योजना के तहत कुछ निश्चित स्थानों की दूरी तक हवाई सेवा का प्रयोग करने के लिए 444 रुपये के बेस किराये की पेशकश की है. यह योजना कंपनी के घरेलू नेटवर्क की सीमित […]

गुडगांव : हवाई सेवा मुहैया कराने वाली कंपनियों के बीच कम किराये की जंग को तेज करते हुए स्पाइसजेट ने एक नयी योजना के तहत कुछ निश्चित स्थानों की दूरी तक हवाई सेवा का प्रयोग करने के लिए 444 रुपये के बेस किराये की पेशकश की है. यह योजना कंपनी के घरेलू नेटवर्क की सीमित सीटों पर सीमित अवधि के लिए है. अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने ‘मानसून बोनांजा सेल’ की घोषणा की थी.

इस संबंध में एयर पैसेंजर्स एसोसिशन ऑफ इंडिया ने विमानन क्षेत्र के नियामक डीजीसीए को एक पत्र लिखकर यह जानकारी मांगी है कि क्या वह एयरलाइनों द्वारा दी जा रही ऐसी ‘फर्जी’ योजनाओं पर कार्रवाई करने का विचार कर रही है.

स्पाइसजेट ने बताया कि पांच दिन की इस सेल के तहत बुकिंग 26 जून की मध्यरात्रि तक होगी. इस योजना के तहत एक जुलाई से 30 सितंबर के बीच की यात्रा के लिए बुकिंग कराई जा सकती है. इस योजना में जम्मू-श्रीनगर, अहमदाबाद मुंबई, मुंबई-गोवा, दिल्ली-देहरादून और दिल्ली-अमृतसर मार्गों के साथ अन्य कुछ और मार्गों पर भी हवाई यात्रा की जा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें