27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन सेंसेक्स व निफ्टी में लौटी तेजी

मुंबई : भारतीय बाजार में आज क्रेडिट आउटलुक बढ़ने की खबर से उत्साह दिखा. निवेशकों का उत्साह भी इससे वापस आया. भारी उतार-चढ़ाव के बाद आज सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन के आखिरी सत्र में बाजार ने शानदार वापसी की. सेंसेक्स व निफ्टी दोनों में तेजी दर्ज की गयी. 0.60 प्रतिशत की बढ़त के साथ […]

मुंबई : भारतीय बाजार में आज क्रेडिट आउटलुक बढ़ने की खबर से उत्साह दिखा. निवेशकों का उत्साह भी इससे वापस आया. भारी उतार-चढ़ाव के बाद आज सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन के आखिरी सत्र में बाजार ने शानदार वापसी की.
सेंसेक्स व निफ्टी दोनों में तेजी दर्ज की गयी. 0.60 प्रतिशत की बढ़त के साथ 157.96 अंक ऊपर चढ़ कर सेंसेक्स 26626.32 पर बंद हुआ. जबकि निफ्टी 0.72 प्रतिशत बढ़त के साथ 57 अंक ऊपर चढ़ कर 7968.85 अंक पर बंद हुआ.
निफ्टी में आज के कारोबारी सत्र में गिरावट का सामना कर रही हिंडाल्को, जिंदल स्टील टॉप गेनर रही. उसमें 6.27 प्रतिशत का उछाल दर्ज किया गया. जिंदल स्टील के शेयर 5.23 प्रतिशत चढ़े, वहीं एनएमडीसी के शेयर 4.73, डीएलएफ के 4.56 प्रतिशत व सन फर्मा के शेयर 4.44 प्रतिशत चढ़े. जबकि डॉक्टर रेड्डी, एचडीएफसी, आइटीसी, गेल, हिंदुस्तान यूनिलीवर लूजर रहीं. उनके शेयर में 2.56 प्रतिशत से 1.36 प्रतिशत तक गिरावट दर्ज की गयी.
बंबई स्टॉक एक्सचेंज में बीसइ 100, बीएसीइ मिडकैप, स्मॉलकैप सहित सारे इंडेक्स में बढ़त दर्ज की गयी. सेंसेक्स व निफ्टी के बढ़त पर बंद होने से निवेशकों की निराशा कम हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें