31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुब्रमण्यम स्वामी व अरुण जेटली के बीच खुली ट्विटर जंग, निशाने पर नौकरशाह

नयी दिल्ली: भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकान्त दास पर हमला बोला. जिस पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक अनुशासित सरकारी अधिकारी पर इस तरह के हमले को ‘अनुचित व गलत’ बताया. स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि उनके (दास) खिलाफ महाबलीपुरम के प्रमुख स्थान पर संपत्ति सौदे […]

नयी दिल्ली: भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकान्त दास पर हमला बोला. जिस पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक अनुशासित सरकारी अधिकारी पर इस तरह के हमले को ‘अनुचित व गलत’ बताया. स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि उनके (दास) खिलाफ महाबलीपुरम के प्रमुख स्थान पर संपत्ति सौदे में मदद पहुंचाने से जुडा मामला लंबित है.स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल के फालोअर्स को जवाब में यह ट्विट किया.

उन्होंने रिजर्व बैंक के डिप्टी गवर्नर उर्जित पटेल तथा दास को रिजर्व बैंक गवर्नर पद से दूर रखने तथा दास को उनके मूल कैडर तमिलनाडु भेजने की मांग की थी. इसके तुरंत बाद जेटली जो कि चीन में हैं ने ट्विट किया, ‘‘यह वित्त मंत्रालय के एक अनुशासित अधिकारी पर अनुचित व गलत हमला है.” जेटली ने कल स्वामी के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमले का भी बचाव करने में अगुवाई की थी. उन्होंने इस बात पर क्षोभ जताया था कि राजनीतिज्ञ सरकार में बैठे लोगों पर किस हद तक आरोप लगा सकते हैं जबकि अधिकारी अनुशासन की वजह से प्रतिक्रिया नहीं दे सकता. वित्त मंत्री एशियन इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट बैंक (एआईआईबी) के गवर्नर बोर्ड की बैठक में भाग लेने चीन गए हुए हैं.
स्वामी ने कहा जेटली से कोई लेना-देना नहीं, प्रधानमंत्री से कर सकता हूं बात
उधर सुब्रमण्यम स्वामी ने एक टीवी चैनल को दिये बयान में कहा कि मुझे वित्त मंत्री अरुण जेटली से कोई लेना-देना नहीं है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अध्यक्ष अमित शाह के प्रति जवाबदेह हूं. स्वामी इससे पहले रिजर्व बैंक के गर्वनर रघुराम राजन व मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमला कर चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें