27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिसंबर 2015 तक देश में होंगे डेढ करोड़ 4जी उपभोक्ता : PWC

नयी दिल्ली: अगले साल कई आपरेटरों द्वारा चौथी पीढी की (4जी) मोबाइल सेवा शुरु किए जाने की उम्मीद है.सलाहकार फर्म पीडब्ल्यूसी का कहना है कि देश में दिसंबर, 2015 तक 4जी मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या एक से डेढ करोड़ हो जाएगी. भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में 2015 के लिए अनुमानों में पीडब्ल्यूसी इंडिया ने कहा है, […]

नयी दिल्ली: अगले साल कई आपरेटरों द्वारा चौथी पीढी की (4जी) मोबाइल सेवा शुरु किए जाने की उम्मीद है.सलाहकार फर्म पीडब्ल्यूसी का कहना है कि देश में दिसंबर, 2015 तक 4जी मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या एक से डेढ करोड़ हो जाएगी.

भारतीय दूरसंचार क्षेत्र में 2015 के लिए अनुमानों में पीडब्ल्यूसी इंडिया ने कहा है, कि प्रतिस्पर्धी मूल्य, बेहतर नेटवर्क अनुभव व सस्ते स्मार्टफोनों से हमें उम्मीद है कि दिसंबर, 2015 तक 4जी एलटीई उपभोक्ताओं की संख्या एक से डेढ करोड़ हो जाएगी.
पीडब्ल्यूसी लीडर (दूरसंचार) अर्पिता पाल अग्रवाल ने कहा कि एलटीई भारत में भी मुख्यधारा में शामिल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि 2015 में कई आपरेटर अधिक दक्ष 1800 मेगाहट्र्ज स्पेक्ट्रम पर 4जी सेवाएं शुरु करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें