Advertisement

bollywood

  • Sep 14 2017 2:22PM

क्‍या प्रेग्‍नेंट हैं युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच? अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

क्‍या प्रेग्‍नेंट हैं युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल कीच? अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी दोनों ने बाली में सगाई कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद साल 2016 में ही चंडीगढ़, गोवा और दिल्‍ली में शादी की ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. इस मौके पर अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली का डांस फ्लोर पर डांस कोई कैसे भूल सकता है. अब एकबार फिर युवराज और हेजल सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर हेजल ढीले-ढाले आउटफिट में नजर आई थीं जिसके बाद ऐसे अफवाहे़ उड़ी कि हेजल प्रेग्‍नेंट हैं. अब हेजल ने इसका जवाब दिया है. 

हेजल ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज किया है. उन्‍होंने पिंकविला से बात करते हुए कहा,' नहीं मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं. इसके बाद उन्‍होंने इस बारे में भी बात की कि फैमिली प्‍लानिंग को लेकर उनके और युवराज के क्‍या प्‍लान है. उन्‍होंने कहा,' अभी तक कुछ सोचा नहीं है. यह जब होना होगा तब होगा, बिल्‍कुल वैसे जैसे हमारी शादी हुई थी. यह किस्‍मत की बात है. अगर मैं प्रेग्‍नेंट होती हूं तो पता नहीं वो साथ होंगे कि नहीं क्‍योंकि उन्‍हें बहुत ज्‍यादा यात्रा करनी पड़ती है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' युवराज इस समय काफी बिजी हैं. मुझे लगता है हम काफी खुश हैं और हम दोनों के पास शादी की सिक्‍योरिटी है. आपको पता है वो अब काफी बिजी रहते हैं. इसी वजह से शादी के बाद मैंने उन्‍हें मुश्किल से देखा है. हम दोनों पहले की तरह ही हैं. हम दोनों इस मामले में पारदर्शी हैं.' बता दें कि जुलाई में हेजल, युवराज को चीयर-अप करने जमैका पहुंची थीं. उनके साथ जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे, साक्षी धौनी (महेंद्र सिंह धौनी की पत्‍नी) और आयशा धवन (शिखर धवन) की पत्‍नी भी साथ थीं. 


Advertisement

Comments

Advertisement