29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां को याद कर भावुक हुए शाहरुख खान…

मुंबई : बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान आज अपनी मां लतीफ फातिमा खान की 74वीं जयंती पर भावुक हो गए. 49 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीटर पर उनकी तस्वीर साझा की और मजाक के तौर पर कहा कि अगर आज वह जीवित होती हैं तो उनकी उम्र बताने लिए उन्हें एक थप्पड मारतीं. उन्होंने तस्वीर […]

मुंबई : बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान आज अपनी मां लतीफ फातिमा खान की 74वीं जयंती पर भावुक हो गए. 49 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीटर पर उनकी तस्वीर साझा की और मजाक के तौर पर कहा कि अगर आज वह जीवित होती हैं तो उनकी उम्र बताने लिए उन्हें एक थप्पड मारतीं.

उन्होंने तस्वीर के साथ शीर्षक दिया, ‘ वह आज 74 साल की होती और मुझे उनकी उम्र बताने के लिए एक थप्पड पडता… आज खुशी का दिन है.’ शाहरुख की मां का मधुमेह की जटिलताओं के कारण 1991 में निधन हो गया था. इसके एक साल बाद शाहरुख ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

अभिनेता फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में काम रहे हैं, जिसमें काजोल, वरुण धवन, कीर्ति सनोन और विनोद खन्ना भी हैं. यह फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें