34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोमांस से क्‍यों घबरा रहें सलमान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में वे डबल रोल में नजर आनेवाले है. सलमान के आपोजिट सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका में है. सलमान ने बताया कि सोनम के साथ स्‍क्रीन पर रोमांस करना बेहद मुश्किल है. कारण है कि सलमान के लगभग आधी […]

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त है. फिल्‍म में वे डबल रोल में नजर आनेवाले है. सलमान के आपोजिट सोनम कपूर मुख्‍य भूमिका में है. सलमान ने बताया कि सोनम के साथ स्‍क्रीन पर रोमांस करना बेहद मुश्किल है. कारण है कि सलमान के लगभग आधी उम्र की है.

फिल्‍म में सोनम एक राजकुमारी के रूप में नजर आनेवाली है. सलमान ने आगे बताया कि,’मैं इससे पहले सोनम के पिता अनिल कपूर के साथ काम कर चुका हूं. जिससे मैं और ज्यादा असहज महसूस करता हूं.’ सलमान इस फिल्‍म में एक शर्मीले युवक के रूप में नजर आनेवाले है. सलमान एक बार फिर प्रेम के किरदार में नजर आएंगे.

आपको बतो दें कि सलमान खान इससे पहले सोनम कपूर के साथ 2007 में रिलीज फिल्म ‘सांवरिया’ में नजर आये थे. सोनम कपूर ने इसी फिल्‍म से बॉलीवुड में अपने करियर के शुरूआत की थी. सलमान ने फिल्म में अतिथि भूमिका निभायी थी. अब दोनों लीड रोल में नजर आनेवाले है.

फिल्‍म ‘प्रेम रमन धन पायो’ में सलमान का एक किरदार राजकुमार वाला है जबकि दूसरा किरदार हुबहू उनकी तरह दिखने वाला एक आम आदमी वाला है. फिल्म में नील नितिन मुकेश और स्वरा भास्कर भी हैं. सलमान इससे पहले फिल्‍म ‘किक’ में नजर आये थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि सलमान पुराने प्रेम बनकर दर्शकों को कितना लुभा पाते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें