29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”कहो ना प्‍यार है” के रिलीज से पहले मैं काफी नर्वस था : रितिक रौशन

बॉलीवुड की जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन का कहना है कि अब वे अपनी फिल्‍म रिलीज होने से पहले नहीं घबराते. उन्‍होंने बताया कि,’ पहले मुझे घबराहट होती थी कि दर्शकों को मेरी फिल्‍म पसंद आएगी या नही. लेकिन अब ऐसा बिल्‍कुल नहीं है अब मुझे दर्शकों को खुश करना आ गया है.’ रितिक अपनी फिल्‍म […]

बॉलीवुड की जानेमाने अभिनेता रितिक रोशन का कहना है कि अब वे अपनी फिल्‍म रिलीज होने से पहले नहीं घबराते. उन्‍होंने बताया कि,’ पहले मुझे घबराहट होती थी कि दर्शकों को मेरी फिल्‍म पसंद आएगी या नही. लेकिन अब ऐसा बिल्‍कुल नहीं है अब मुझे दर्शकों को खुश करना आ गया है.’ रितिक अपनी फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ सफलता को लेकर काफी खुश है.

रितिक फिल्‍म ‘कहो न प्‍यार है’ के रिलीज के मौके पर बेहद नर्वस थे. लेकिन अब वे कहते है कि वो पुराना वक्‍त था और दर्शकों को कैसे खुश किया जाता था इसकी समझ नहीं थी. इस फिलम को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्‍म में र‍ितिक ने अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था.

2 अक्‍टूबर यानि गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई फिल्‍म ‘बैंग-बैंग’ जल्‍द ही 300 करोड की कमाई करनेवाली है. फिल्‍म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्‍म में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म में एक्‍शन और डांस दोनों को भरपूर निचोड है. कैटरीना भी इस फिल्‍म की धमाकेदार सफलता से बेहद खुश है.

रितिक ‘बैंग-बैंग’ के रिलीज होने के मौके पर बिल्‍कुल भी नर्वस नहीं थे बल्कि शांत और सहज नजर आ रहें थे. इस फिल्‍म में जिमी शेरगिल भी है जिन्‍होंने रितिक के भाई की भूमिका निभाई है. फिल्‍म में डैनी भी अपने पुराने अंदाज में नजर आए है. जिमी के मौत का बदला और हीरे की चोरी की घटना दर्शकों को पसंद आ रही है.

रितिक को पता है कि दर्शक उनकी फिल्‍म में एक्‍शन और डांस दोनों की ढूंढते है. साथ ही फिल्‍म में एक अच्‍छी को-स्‍टार. इसलिए रितिक अपनी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्‍शन करते है. ‘बैंग-बैंग’ की शूटिंग के दौरान उनके सिर पर चोट भी लग गई थी लेकिन वे ज्‍यादा नहीं घबराए और खुद ही निकल गये डॉक्‍टर की तलाश में.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें