27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! जानें किसने कैटरीना को कह दिया ‘कैटरीना कैफ कपूर” ?

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के सिंगर क्रिस मार्टिन ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसने उनके पुराने दर्द को ताजा कर दिया. दरअसल क्रिस ने कैटरीना को गलती से ‘कैटरीना कैफ कपूर’ कह दिया. इस मौके पर क्रिस के साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी […]

ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल में ब्रिटिश रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के सिंगर क्रिस मार्टिन ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसने उनके पुराने दर्द को ताजा कर दिया. दरअसल क्रिस ने कैटरीना को गलती से ‘कैटरीना कैफ कपूर’ कह दिया.

इस मौके पर क्रिस के साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थी. जैसे ही प्रियंका ने क्रिस की बातों को सुना उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं था. बस उनके मुंह से निकला oops… दरअसल क्रिस भारत में होनेवाले अपने शो का ऐलान कर रहे थे और उसमें शामिल होनेवाली हस्तियों के बारे में बता रहे थे तब उनसे यह गलती हुई.

https://twitter.com/coldplaying/status/779817523034279937

बता दें कि इस इवेंट में करीना कपूर, आमिर खान, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्‍चन, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, रणवीर सिंह, ऐ आर रहमान, फरहान अख्‍तर, कैटरीना कैफ, शंकर एहसान, अर्जुन कपूर, और श्रद्धा कपूर शामिल होंगे.

फरहान अख्तर, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, ए आर रहमान, शंकर एहसान, अरिजीत सिंह, मोनाली ठाकुर, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और रणवीर सिंह शामिल होंगे. यह शो भारत में 19 नवंबर को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें