39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए क्‍या शाहरुख की ”हैप्‍पी न्‍यू ईयर” पडेगी सलमान की ”किक” पर भारी

II बुधमनी II दर्शकों को इंतजार खत्‍म हुआ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ आज रिलीज हो गई. फिल्‍म को देखने के लिए दर्शक उतावले थे. फिल्‍म में ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और शाहरुख-दीपिका के बीच कैमेस्‍ट्री का फिल्‍म में जबरदस्‍त तडका है. वहीं सलमान खान की फिल्‍म किक ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड की कमाई […]

II बुधमनी II

दर्शकों को इंतजार खत्‍म हुआ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ आज रिलीज हो गई. फिल्‍म को देखने के लिए दर्शक उतावले थे. फिल्‍म में ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और शाहरुख-दीपिका के बीच कैमेस्‍ट्री का फिल्‍म में जबरदस्‍त तडका है. वहीं सलमान खान की फिल्‍म किक ने भी बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड की कमाई की थी. तो क्‍या ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ सलमान की ‘किक’ को रिकॉर्ड तोड पाएगी. ऐसा हो सकता है क्‍योंकि ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में कुछ ऐसे कई फैक्‍ट है जिसके कारण ये बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है.

फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, विवान शाह, सोनू सूद, बोमन ईरानी और अभिषेक बच्‍चन मुख्‍य भूमिकाओं में है. शाहरुख-दीपिका की जोडी ‘ओम शांति ओम’ और ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में भी धमाका मचा चुकी है. वही ‘किक’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज मुख्‍य भूमिका में थे. फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दकी और रणदीप हुड्डा भी थे. किरदारों में ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ बाजी मार गई. वहीं सलमान के सामने फिल्‍म के बाकी कलाकार नजर नहीं आये.

‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में दीपिका-शाहरुख की जोडी है जिसे दर्शक भी बेहद पसंद करते है. दीपिका ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. जिसमें शाहरुख लीड रोल में थे. वहीं दोनों की जोडी ने फिल्‍म ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’ में भी धमाल मचाया था. दोनों की जोडी को दर्शक बार-बार बडे पर्दे पर देखना चाहते है. वहीं फिल्‍म ‘किक’ में सलमान, जैकलीन फर्नाडीज के साथ नजर आये थे. ये जोडी पहली बार इसी फिल्‍म में दिखाई दी थी.

दूसरी तरफ फिल्‍म के प्रमोशन के लिए फिल्‍म की पूरी टीम ने कई टीवी रियलिटी शोज में शिरकत की. सलाम टूर को आयोजन किया और देश के साथ-साथ विदेशों में भी फिल्‍म को प्रमोशन किया. शाहरुख को प्रमोशन के दौरान घुटने में चोट भी लगी लेकिन इसके बावजूद वे संवाददाता सम्‍मेलन में शामिल हुए. टीवी शोज के अनुसार फिल्‍म की टीम दर्शकों से जुडी और सेट पर मस्‍ती भी की.

फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. दर्शकों ने फिल्‍म को पसंद किया था. फराह इस बात को बेहतर तरीके से जानती है कि दिवाली के मौके को ध्‍यान में रखते हुए फिल्‍म का निर्माण किया है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ सलमान की फिल्‍म ‘किक’ को रिकॉर्ड तोड पाती है नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें