36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”केबीसी” शो के लॉन्‍च होने से पहले अमिताभ को हो गई थी टीबी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता महानायक अमिताभ बच्‍चन ने वर्ष 2000 से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की मेजबानी शुरू की थी. इस शो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. दर्शकों के अच्‍छे रिस्‍पांस के कारण शो ने सफलता के नये कीर्तिमान स्‍थापित किये. वहीं अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया है केबीसी के शुरूआत से […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता महानायक अमिताभ बच्‍चन ने वर्ष 2000 से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की मेजबानी शुरू की थी. इस शो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. दर्शकों के अच्‍छे रिस्‍पांस के कारण शो ने सफलता के नये कीर्तिमान स्‍थापित किये. वहीं अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया है केबीसी के शुरूआत से पहले वे टीबी से जूझ रहे थे.

वृन्हमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बिग बी को हाल ही में टीबी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. वहीं अमिताभ ने कहा कि,’ जब मुझे इस अभियान से जुड़ने का मौका मिला तो मैं तुरंत राजी हो गया. इसका कारण यह था कि मैं खुद टीबी की परेशानियों को झेल चुका हूं.’ वहीं अमिताभ ने आगे बताया कि वह ‘टीबी हारेगा, भारत जीतेगा’ से जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं.

वहीं अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीकू’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म बाप-बेटी पर आधारित होगी. फिल्‍म में पिता का किरदार बिग बी और बेटी के किरदार में दीपिका पादुकोण नजर आयेंगी. फिल्‍म में इरफान खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके अलावा बिग बी राजकुमार हिरानी क निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘वजीर’ की शूटिंग में भी व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में फरहान अख्‍तर भी नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें