29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की ”मिर्जिया” का ट्रेलर रिलीज, VIDEO

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘मिर्जिया’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में हर्षवर्धन अभिनेत्री सैयामी खेर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने इस फिल्‍म के लिए लोकेशंस पर बारी‍की से काम किया गया है जो ट्रेलर में नजर आ रहा है. ट्रेलर से इस यह […]

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की आगामी फिल्‍म ‘मिर्जिया’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में हर्षवर्धन अभिनेत्री सैयामी खेर संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने इस फिल्‍म के लिए लोकेशंस पर बारी‍की से काम किया गया है जो ट्रेलर में नजर आ रहा है.

ट्रेलर से इस यह बात तो जाहिर हो रही है कि फिल्‍म में म्‍यूजिक भी शानदार होगा. फिल्‍म की कहानी और गीत गुलजार ने लिखे हैं और संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है. एक्‍शन-रोमांस पर आधारित इस फिल्‍म में हर्षवर्धन के लुक पर भी कई ट्रीटमेंट किये गये हैं जो बेहतरीन है. वहीं सैयामी भी बोल्‍ड और खूबसूरत लग रही हैं.

हर्षवर्धन ‘झक्‍कास’ अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हैं जो इसी फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं. य‍ह फिल्‍म पंजाब के प्रसिद्ध प्रेमी जोड़े मिर्जा और साहिबा की प्रेमी कहानी है. फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्‍म को लेकर हर्षवर्धन खासा उत्‍साहित है. देखें फिल्‍म का ट्रेलर:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें