30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वरुण ने इस गाने से हटा दिया गोविंदा का नाम, क्या जारी है दोनों की लड़ाई…!

अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. लेकिन इस बार वे इस फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि इसके एक गाने को लेकर चर्चा में हैं. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि वरुण धवन और गोविंदा के बीच मनमुटाव थमता नजर नहीं आ रहा है. वैसे यह […]

अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं. लेकिन इस बार वे इस फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि इसके एक गाने को लेकर चर्चा में हैं. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि वरुण धवन और गोविंदा के बीच मनमुटाव थमता नजर नहीं आ रहा है. वैसे यह सुनकर कई लोगों को यकीन नहीं होगा कि वरुण और गोविंदा के बीच मनमुटाव हो सकता है, क्‍योंकि आखिर वरुण, डेविड धवन के बेटे हैं और डेविड-गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर है और दोनों की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्‍में दी है.

मगर खबरें हैं कि वरुण और गोविंदा के बीच पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. दरअसल, शुरुआत उस वक्‍त हुई थी जब एक इंटरव्‍यू के दौरान गोंविदा, वरुण के साथ तुलना किये जाने के सवाल पर भड़क गये थे. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें यह बात बिल्‍कुल पसंद नहीं है कि वरुण की तुलना उनसे की जाती है. बता दें कि वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग और डांस मूव्‍स देखकर शुरुआत से ही उन्‍हें न्‍यू गोविंदा कहा जा रहा है.

गोविंदा के इस बयान के बाद भले ही वरुण ने कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन लगता है वरुण इस बात को भूले नहीं है. कुछ दिन पहले उनकी फिल्‍म ‘जुड़वा 2’ का गाना ‘टन टना टन’ रिलीज किया गया था. यह गाना 90 के मशहूर गाने ‘टन टना टन’ का रीमेक वर्जन है. ऑरिजनल गाने में गोविंदा से जुड़ी एक लाइन है, जिसे वरुण धवन ने रीमेक वर्जन से निकाल दिया है. ऑरिजनल गाने में गोविंदा से जुड़ी एक लाइन है- गोविंदा है हीरो और माधुरी हीरोइन.

रीमेक वर्जन से इस लाइन को इस्‍तेमाल नहीं किये जाने को लेकर यही माना जा रहा है कि वरुण ने इस तरह से अपना गुस्‍सा जाहिर किया है. बता दें कि फिल्‍म 29 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्‍म सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘जुड़वा’ की रीमेक है. गाने का यह नया वर्जन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्‍नू भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें