38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वरुण-आलिया ने लिया साथ काम न करने का फैसला, जानें वजह

मुंबई : वरुण धवन और आलिया भट्ट ने आपस में यह फैसला किया है कि वे दोनों आनेवाले कुछ समय तक साथ में काम नहीं करेंगे. वरुण और आलिया के फैन्स के लिए यह खबर थोड़ा निराश कर सकती है क्योंकि उनकी फेवरेट आलिया और वरुण की जोड़ी कुछ समय तक उन्हें साथ में देखने […]

मुंबई : वरुण धवन और आलिया भट्ट ने आपस में यह फैसला किया है कि वे दोनों आनेवाले कुछ समय तक साथ में काम नहीं करेंगे. वरुण और आलिया के फैन्स के लिए यह खबर थोड़ा निराश कर सकती है क्योंकि उनकी फेवरेट आलिया और वरुण की जोड़ी कुछ समय तक उन्हें साथ में देखने को नहीं मिलेगी.

इन दोनों की जोड़ी ने फिल्मों में जितना धमाल मचाया है, अब वह धमाल आपको देखने को नहीं मिलेगा. बॉलीवुड गलियारों में चल रही खबरों के अनुसार, युवा दिलों की धड़कन बन चुके ये दोनों कलाकार आपसी सहमति के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि वे कुछ समय तक साथ में कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे. कहते भी हैं कि अति हर चीज की बुरी होती है, बस इसीलिए इस जोड़ी ने भी कुछ समय का विराम लिया है.

बेटी आलिया के अफेयर्स पर सोनी राजदान ने कहा, सोशल लाइफ उसके लिए भी जरूरी

गौरतलब है कि इनकी जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया कि पांच साल के अंदर ये दोनों तीन फिल्मों – ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में एक साथ नजर आ चुके हैं. इस जोड़ी की खासियत यह है कि दोनों जहां भी जाते हैं वहीं धमाल करते हैं. आलिया की दोस्ती और कंफर्ट को देखते हुए अक्सर इस जोड़ी कीतुलना शाहरुख-काजोल से की जाती है. वरुण-आलिया की जोड़ी में एक जबरदस्त केमिस्ट्री दिखती है़ क्रिटिक्स का भी कहना है कि दोनों साथ में परफेक्ट दिखते हैं.

…ताकि बनी रहे ताजगी

उल्लेखनीय है कि इन दोनों के अभिनय से सजी अंतिम फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है. अब ये दोनों चाहते हैं कि कुछ समय के लिए एक साथ काम करने को विराम दिया जाये, जिससे दर्शकों में उन दोनों को देखने की जिज्ञासा बनी रहे, जोड़ी को लेकर ताजगी बनी रहे और फिर जब वे एक साथ परदे पर आयें तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिल सके.

बताते चलें कि वरुण अभी जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू के साथ ‘जुड़वां 2’ कर रहे हैं. वहीं, आलिया ‘ड्रैगन’ में रणबीर कपूर और ‘गल्ली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आनेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें