25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्‍ना ने पूछा- इसपर GST लगेगा क्‍या?

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भंसाली और फिल्‍म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हरियाणा के भाजपा के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने भंसाली और दीपिका के सिर काट […]

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भंसाली और फिल्‍म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में हरियाणा के भाजपा के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने भंसाली और दीपिका के सिर काट कर लानेवाले को 10 करोड़ इनाम देने का ऐलान किया था. अमु के इस बयान पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना ने चुटकी ली है.

अमु के इस बयान पर जमकर विवाद हुआ. वहीं ट्विंकल खन्‍ना ने लिखा,’ देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या.’ अब तक ट्विंकल के इस ट्वीट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया है और यूजर्स ने इसका खूब मजाक बनाया है.


https://twitter.com/Shanky_Indian/status/932216450860834817?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही ट्विंकल खन्‍ना ने भंसाली की फिल्‍म को बड़ी हिट बताते हुए ट्वीट किया,’ मैं आशा करती हूं कि ‘पद्मावती’ सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो, यही इन लोगों के लिए मुंहतोड़ जवाब होगा जो इस तरह की धमकियां दे रहे हैं.’ बता दें कि बढ़ते विवाद को देखते हुए फिल्‍म की रिलीज डेट का टाल दिया गया है. फिल्‍म 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी. हालांकि नयी डेट की घोषणा नहीं की गई है.

पद्मावती: दीपिका का सिर काटने पर 10 करोड़ की पेशकश करनेवाले अमू के खिलाफ भाजपा के तेवर सख्‍त

बता दें कि पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. दीपिका फिल्म के प्रमोशन में जुट गईं हैं. हालांकि रणवीर और शाहिद प्रमोशन से दूर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें