27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘गोलमाल 4” में करीना कपूर की जगह ले सकती है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍म ‘गोलमाल’ की चौथी सीरीज आनेवाली है. पिछले कई दिनों से ‘गोलमाल 4’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है. खबरों की मानें तो फिल्‍म की पिछली तीनों सीरीज में काम कर चुकीं अभिनेत्री करीना कपूर इस फिल्‍म में नहीं होगीं. बीते दिनों ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के मैनेजर […]

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍म ‘गोलमाल’ की चौथी सीरीज आनेवाली है. पिछले कई दिनों से ‘गोलमाल 4’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है. खबरों की मानें तो फिल्‍म की पिछली तीनों सीरीज में काम कर चुकीं अभिनेत्री करीना कपूर इस फिल्‍म में नहीं होगीं.

बीते दिनों ही अभिनेत्री आलिया भट्ट के मैनेजर ने फिल्‍ममेकर रोहित शेट्टी से मुलाकात की थी. दोनों ने ‘गोलमाल 4’ में आलिया के किरदार के बारे में चर्चा की. लेकिन अभी तक आलिया ने इस फिल्‍म को हां नहीं कहा है. ऐसा हो सकता है कि आलिया इस फिल्‍म में करीना को रिप्‍लेस कर दे.

Undefined
‘गोलमाल 4'' में करीना कपूर की जगह ले सकती है ये अभिनेत्री 2

आलिया और रोहित के बीच फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्‍म के लिए आलिया के अलावा दीपिका पादुकोण के भी नाम की चर्चा हो रही थी. अरशद वारसी ने भी एक बयान में कहा था कि आलिया या दीपिका में से कोई एक करीना को रिप्‍लेस कर सकती है, लेकिन बाद में अपने बयान से पलट गये.

करीना प्रेग्‍नेंसी की वजह से इस फिल्‍म में काम नहीं कर पायेंगी. दीपिका इनदिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ में काम कर रही हैं. फिल्‍म में वे फिर एकबार रणवीर सिंह संग रोमांस करती नजर आयेंगी.

वहीं आलिया की बात करें तो वे गौरी शिंदे की आगामी फिल्‍म ‘डियर जिदंगी’ में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें